लाइव टीवी

श्रीनगर में CRPF पर हुए आतंकी हमले में भोजपुर का जवान शहीद
Bhojpur News in Hindi

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: February 5, 2020, 4:43 PM IST
श्रीनगर में CRPF पर हुए आतंकी हमले में भोजपुर का जवान शहीद
शहीद जवान रमेश रंजन की फाइल फोटो

भोजपुर के इस शहीद जवान का नाम रमेश रंजन है जो सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन में पदस्थापित थे. उनका परिवार आरा में ही रहता है.

  • Share this:
भोजपुर. श्रीनगर में CRPF पर हुए आतंकवादी हमले में बिहार के भोजपुर जिले का एक जवान शहीद हो गया है. शहीद जवान का नाम रमेश रंजन है जो सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन में पदस्थापित थे. मृतक रमेश रंजन मूल रूप से भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना इलाके के इसाढ़ी के देव टोला के रहने वाले थे.

दो महीने पहले ही आए थे घर

शहीद रमेश का परिवार फिलहाल आरा शहर के गोढ़ना रोड स्थित मोहल्ले में रहता है. रमेश के दोस्तों ने बताया कि उनके परिवार को सीआरपीएफ ने शहीद होने की सूचना दी जिसके बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक रमेश नवंबर महीने में घर आए थे और कुछ दिन पहले ही वो वापस ड्यूटी पर गए थे.

मुठभेड़ के दौरान सिर में लगी गोली

उनके निधन की खबर सुनते ही पूरे मोहल्ले समेत परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. रमेश के एक दोस्त ने बताया कि हसमुंख और मिलनसार प्रवृति के रमेश की शादी दो साल पहले ही हुई थी. परिजन उनके शव के आने का इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली और आतंकी मारे भी गए हैं. मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ ने आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए. आतंकी हमले में हुई गोलीबारी के दौरान रमेश को सिर में गोली लगी और वो वहीं वीरगति को प्राप्त हो गए.

ये भी पढ़ें- बिहार में 8 हजार सहायक प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए इसी महीने आएगा विज्ञापन

ये भी पढ़ें- ज्वेलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटे 90 लाख के गहने, CCTV रिकॉर्डिंग भी ले गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर