आरा के पीपरा गांव में गोली मारकर युवक की हत्या, उधार के पैसे को लेकर चल रहा था विवाद

आरा में उधार के पैसों के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या. (सांकेतिक फोटो)

आरा में उधार के पैसों के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या. (सांकेतिक फोटो)

मारे गए शख्स की रिश्तेदार ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप. परिजन ने बताया कि धनंजय सिंह ने कड़रा गांव के विनय को रुपये उधार दिए थे. उधार लौटाने के बजाए विनय ने अपने साथी दीपेश की मदद से यह हत्या की.

  • Share this:

आरा. आरा के पीपरा गांव में गुरुवार देर शाम एक युवक की हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि देर शाम आए हथियारबंद अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. मारे गए शख्स की पहचान धनंजय सिंह (42) के रूप में हुई है. अपराधियों ने धनंजय के बाएं सीने में गोली मारी है. वारदात के तुरंत बाद धनंजय को सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस

इस वारदात की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. पुलिस ने बताया कि धनंनजय सिंह पीपरा गांव रहनेवाले घुरा सिंह के बेटे थे. मृतक की भावह सीमा देवी ने बताया कि कड़रा गांव के युवक विनय को धनंजय सिंह ने कुछ दिन पहले लगभग चार लाख रुपये कर्ज दिया था. धनंजय सिंह जब भी उस पैसे की मांग करता था तो वह विनय टाल-मटोल किया करता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चला रहा था.

उधार के पैसे के विवाद में हुई हत्या
सीमा देवी के मुताबिक, आज शाम जब धनंजय सिंह छत पर बैठे थे, तभी विनय अपने एक साथी दीपेश के साथ छत पर पीछे से चढ़ गया और उसने सीने में गोली मार दी. गोली लगने से धनंजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान इमरजेंसी वॉर्ड में उनकी मौत हो गई. मृतक की भावह सीमा देवी ने गांव के ही दीपेश कुमार और कड़रा गांव के विनय कुमार पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

पुलिस कर रही है छानबीन

हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वारदात के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है. इस वारदात के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज