लाइव टीवी

दहेज में नहीं मिली सोने की चैन तो विवाहिता को जिंदा जलाया
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 28, 2018, 3:23 PM IST
दहेज में नहीं मिली सोने की चैन तो विवाहिता को जिंदा जलाया
सांकेतिक तस्वीर

कहा जा रहा है कि नेहा देवी की शादी 2015 में बड़े ही धूमधाम से हुई थी.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या कर दी गई. मृतिका की पहचान नेहा देवी के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि दहेज में सोने की चैन न मिलने से खफा ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना स्थित  चिल्लर गांव का है. कहा जा रहा है कि  नेहा देवी की शादी 2015 में बड़े ही धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद से ही नेहा के ससुराल वाले सोने की चैन और पलंग के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे. इसकी शिकायत नेहा ने कई बार अपने परिजनों से की. कई बार नेहा के साथ मारपीट भी की गई थी.

बीती रात नेहा को उसके ससुराल वालों ने जिंदा जला दिया,जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नेहा के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ एक मामला अजीमाबाद थाना में दर्ज करवा दिया. पुलिस ने नेहा के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है.



रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश



ये भी पढ़ें- 

सोशल मीडिया पर CM नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट

पुलिस की बड़ी लापरवाही, जिंदा युवक का करवा दिया पोस्टमार्टम!

ऑनर किलिंगः सिरफिरे भाई ने सगी बहन को चाकू से गोदकर किया घायल

मुम्बई में अमूल के नाम पर बेचा जा रहा था नकली बटर, 2 हजार किलो मक्खन बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2018, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading