Assembly Banner 2021

भोजपुर में चुनावी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपी मुखिया गिरफ्तार

उज्जैन में लॉकडाउन के दौरान गोली चलने से एक युवक घायल हो गया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उज्जैन में लॉकडाउन के दौरान गोली चलने से एक युवक घायल हो गया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Bhojpur Murder Case: बिहार के भोजपुर जिलें में हुई हत्या की इस घटना की मुख्य वजह चुनावी रंजिश बताई जाती है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है.

  • Share this:
भोजपुर. जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सिअरुआ गांव में बुधवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने दरवाजे पर बैठे एक किसान की गोली मारकर हत्या (Murder In Bhojpur) कर दी. मृतक के सीने में दो गोली मारी गई है. घटना के बाद हथियारबंद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के अनुसार मृतक सिअरुआ गांव निवासी रामगोविंद महतो का 48 वर्षीय पुत्र नारद महतो है जो पेशे से एक किसान था. वो गाड़ी भी चलाया करता था. मृतक के चचेरे भाई वशिष्ठ महतो ने एक मुखिया सहित पांच लोगों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि छह माह पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था जिसको लेकर विवाद चला रहा था. इसके साथ ही मुखिया से जुड़े एक केस में वह गवाह भी थे जिसको लेकर मुखिया द्वारा उन्हें गवाही देने को लेकर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी जा रही थी.

उसने बताया कि दोपहर से ही हथियारबंद अपराधियों द्वारा उनके घर की रेकी की जा रही थी. बुधवार की देर शाम जब वह अपने दरवाजे पर बैठे थे तभी पांच-छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और ताबड़तोड़ दो गोलियां उनके के सीने में दाग दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल लाया जा रहा था तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.



घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन दलबल के साथ जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे और मृतक परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. पुलिस ने तत्वरित करवाई करते हुए आरोपी मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है एवं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी शीला देवी एवं पांच बच्चे हैं. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.
रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज