लाइव टीवी

शहीद रमेश रंजन के पिता ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल, कहा- नहीं मिली कोई मदद

News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 2:00 PM IST
शहीद रमेश रंजन के पिता ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल, कहा- नहीं मिली कोई मदद
शहीद रमेश रंजन को फूल चढ़ाते उनके पिता (फाइल फोटो)

सोमवार को ही सीआरपीएफ के डीजी एपी महेश्वरी शहीद रमेश रंजन के पैतृक गांव जगदीशपुर प्रखंड के देव टोला पहुंचे और परिवार वालों से मिलकर सांत्वना दी.

  • Share this:
भोजपुर. जम्मू-कश्मीर में हुए एनकाउंटर के दौरान आतंकियों की गोली से शहीद होने वाले भोजपुर के सीआरपीएफ जवान रमेश रंजन (CRPF Martyr Ramesh Ranjan) के परिवार ने बिहार सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. रमेश रंजन के पिता ने सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश (Nitish Kumar) कुमार के सांत्वना न देने पर नाराजगी जताई. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे और ना ही मेरे परिवार को अभी तक सीएम की तरफ से कोई भी सांत्वना मिली है.

शहीद के परिवार से मिलने डीजी

शहीद के पिता ने कहा कि इसके अलावा मुझे बिहार सरकार की तरफ से भी अभी तक कोई मदद नहीं मिली है. इससे पहले सोमवार को ही सीआरपीएफ के डीजी एपी महेश्वरी शहीद रमेश रंजन के पैतृक गांव जगदीशपुर प्रखंड के देव टोला पहुंचे और परिवार वालों से मिलकर सांत्वना दी. इस दौरान डीजी ने कहा कि हम इस परिवार की हर संभव मदद करेंगे. रमेश हमारा वीर जवान था.

तेजस्वी भी करेंगे मुलाकात

सोमवार को ही बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी रमेश रंजन के परिवार से मिलने उनके गांव जगदीशपुर के देवटोला जा रहे हैं. सीआरपीएफ में कार्यरत रमेश रंजन उस वक्त वीरगति को प्राप्त हुए थे जब 5 फरवरी को जम्मू कश्मीर में उनकी मुठभेड़ आतंकियों से हुई थी. इस घटना में दो आतंकियों को मार गिराने के बाद रमेश रंजन की भी मौत हो गई थी. रमेश रंजन का अंतिम संस्कार उनके ही पैतृक गांव की मिट्टी में हुआ थी जिसमें बिहार सरकार की तरफ से मंत्री संतोष निराला शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- शहीद रमेश रंजन को दी गई अंतिम विदाई, फिर दगा दे गईं बिहार पुलिस की बंदूकें !

ये भी पढ़ें- श्रीनगर में CRPF पर हुए आतंकी हमले में भोजपुर का जवान शहीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर