लाइव टीवी

आरा सदर अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड के बाहर जमकर हुई चाकूबाजी, एक की हालत नाजुक
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 20, 2019, 3:31 PM IST

मामला नगर थाना के प्रकाशपुरी मोहल्ले का है. कहा जा रहा है कि 500 रुपए को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी.

  • Share this:
आरा सदर अस्पताल में बुधवार को दो पक्षों के बीच महज 500 रुपए को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान मारपीट के बाद जमकर चाकूबाजी हुई. इससे अफरातफरी मच गई. घटना सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर की है. चाकूबाजी में घायल शख्स का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, बुधवार सुबह नगर थाना के प्रकाशपुरी मुहल्ले में 500 रुपये के लेनदेन को लेकर 2 पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में दोनों पक्षों के लोग जख्मी हो गए. दोनों पक्ष के लोग इलाज कराने के लिए आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे. थोड़ी देर तक सब ठीकठाक चल रहा था. लेकिन अचानक फिर से दोनों पक्ष के लोग अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर आपस मे भिड़ गए. जिसमे एक पक्ष के कुणाल कुमार नामक युवक ने दूसरे पक्ष के एक युवक के गाले में चाकू मार दिया और फरार हो गया.

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. जख्मी का नाम विकास कुमार बताया जा रहा है, जिसका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच गई औऱ ज़ख़्मी का बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

रिपोर्ट- हिमांशु



ये भी पढ़ें- 

CISF में नौकरी लगते ही जवान के बदले सुर, पत्नी से दहेज में मांगा 20 लाख

पटना में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई को लगी गोली, हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर