होम /न्यूज /बिहार /ट्रेन में अर्धनग्न घूमने के मामले में JDU MLA गोपाल मंडल समेत 4 पर केस, सामने आया नया Video

ट्रेन में अर्धनग्न घूमने के मामले में JDU MLA गोपाल मंडल समेत 4 पर केस, सामने आया नया Video

राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान पहनकर बोगी में इधर-उधर घूमते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान पहनकर बोगी में इधर-उधर घूमते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

JDU MLA Gopal Mandal Full Video: वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक गोपाल मंडल चड्डी-बनियान में ट्रेन में घूमते नजर आ ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    आरा (भोजपुर). जनता दल युनाइटेडट के विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने पटना के राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा करने के दौरान चड्डी-बनियान (अंडरगार्मेंट) पहनकर अनुसूचित जाति के एक यात्री से गाली-गलौज की थी. इस मामले में ट्रेन में लगे सीसीटीवी का नया फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक गोपाल मंडल चड्डी-बनियान में ट्रेन की बोगी में घूमते नजर आ रहे हैं. रात के समय विधायक जब इधर से उधर घूम रहे थे, तो दूसरे कंपार्टमेंट के एक यात्री जेडीयू विधायक की ओर जा रहे हैं और उनके पीछे महिला यात्री भी दिख रही हैं. वीडियो में विधायक के हंगामे और उंगली दिखाकर धमकाने वाले दृश्य भी हैं. विधायक को बाकी यात्रियों के द्वारा समझाया जा रहा है. इस दौरान ट्रेन की सुरक्षा में तैनात आरपीएफ के जवान भी वहां पहुंच जाते हैं.

    विधायक समेत 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

    ट्रेन में सफर कर रहे जहानाबाद के प्रह्लाद पासवान ने नई दिल्ली स्टेशन पर लिखित आवेदन देकर जेडीयू विधायक समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अब आरा जीआरपी में विधायक गोपाल मंडल, कुणाल सिंह, दिलीप कुमार और विजय मंडल पर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है. अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत इन पर केस दर्ज हुई है.

    इस मामले में पटना रेल डिवीजन के एसपी विकास बर्मन ने बताया कि शिकायतकर्ता प्रह्लाद पासवान ने विधायक के खिलाफ नई दिल्ली स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में मारपीट के बाद सोने के गहने लूटने, गाली-गलौज और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया गया. पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मौके पर मौजूद यात्रियों से पूछताछ की जाएगी.

    Tags: Bhojpur news, Bihar News, JDU news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें