लाइव टीवी

बीच बचाव करने आए बुजुर्ग को मारी गोली, बेटी को राइफल के बट से पीटा
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: November 30, 2018, 11:49 AM IST
बीच बचाव करने आए बुजुर्ग को मारी गोली, बेटी को राइफल के बट से पीटा
घायल परिजन

मामला चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि सलेमपुर गांव निवासी सुनील यादव व जगरनाथ यादव के बीच रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 30, 2018, 11:49 AM IST
  • Share this:
बिहार के भोजपुर जिल में रास्ते को लेकर उपजे विवाद के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. इस दौरान गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक बुजुर्ग बुरी तरह से जख्मी हो गया है. बुजुर्ग को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि सलेमपुर गांव निवासी सुनील यादव व जगरनाथ यादव के बीच रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. शुक्रवार को रास्ते को लेकर एक बार फिर से विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट होने लगी.

इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हथियार से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इससे सलेमपुर गांव निवासी मुंशी यादव के 35 वर्षीय पुत्र सुनील यादव को गोली लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि लड़ाई के दौरान समझाइस करने गए चांद देव सिंह को भी गोली लग गई. जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए. चांदेव सिंह की बेटी बबिता को भी हमलावरों ने राइफल के बट से पीट-पीटकर जख्मी कर दिया है.



ये भी पढ़ें- गन्ने के खेत में लगी भीषण आग, लाखों की फसल जलकर राख



मौके पर मौजूद स्थानीय लोग और परिजनों ने जख्मी बुजुर्ग एवं उनकी बेटी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. बुजुर्ग की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- दुकान बंद कर लौट रहे थे दो सगे भाई, पलभर में बुझ गया घर का चिराग

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2018, 11:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading