लाइव टीवी

चिकेन खाकर बीमार पड़े सचिन-सहवाग, तीन और की तबियत बिगड़ी

News18 Bihar
Updated: February 13, 2020, 4:23 PM IST
चिकेन खाकर बीमार पड़े सचिन-सहवाग, तीन और की तबियत बिगड़ी
चिकेन खाकर सचिन-सहवाग समेत बीमार पड़े पांच लोग (सांकेतिक चित्र)

बताया जा ऱहा है कि सभी ने एक ही दुकान से चिकेन खरीदा था और रात को पूरे परिवार के साथ खाया था.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी गांव में चिकेन (Chicken) खाने से एक ही परिवार के पांच लोग बीमार हो गए. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है और लोगों के बीच अफरा-तफरी मची हुई है.

सचिन और सेहवाग भी बीमार
जानकारी के अनुसार उक्त बीमार लोगों में अनिल कुमार की मां सोमारो देवी, पत्नी अनिता देवी, दो पुत्र सहवाग कुमार, सचिन कुमार एवं एक बेटी काजल कुमारी शामिल हैं. परिवार के लोगों ने बताया कि सभी इसाढ़ी गांव के निवासी हैं. बताया जाता है कि बुधवार की रात इसाढ़ी बाजार स्थित एक चिकेन की दुकान से सभी ने चिकेन खरीदा था और रात को पूरे परिवार के साथ खाया था.

चिकेन खाने के कुछ ही देर बाद परिवार के पांच लोगों की तबियत बिगड़ने लगी, जिसे देख परिजन इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए. इसके बाद सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ० सतीश कुमार सिन्हा भी उन्हें देखने के लिए पहुंचे. डॉक्टर  ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ये मामला फूड प्वाइजनिंग का प्रतीत होता है और ये कोरोना वायरस नहीं है. हालांकि हम लोग अभी ऑब्जरवेशन में रखकर इसकी जांच करेंगे कि सच क्या है. फिलहाल यह मामला फूड प्वाइजनिंग ही लग रहा है.

ये भी पढ़ें: 

RJD छोड़ CM नीतीश के साथ जाएंगे लालू के समधी, बोले- पार्टी से मुझे काफी पीड़ा

ANALYSIS: क्या सच में बिहार चुनाव पर है आम आदमी पार्टी की नजर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर