Home /News /bihar /

'पूरे देश में NDA की लहर, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीतेंगे 300 से ज्यादा सीटें'

'पूरे देश में NDA की लहर, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीतेंगे 300 से ज्यादा सीटें'

प्रेस से बात करते शाहनवाज हुसैन

प्रेस से बात करते शाहनवाज हुसैन

हुसैन ने कहा कि जो सवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सर्जिकल स्ट्राइक पर लागातार भारत से सवाल पूछ रहे हैं ठीक वही सवाल कांग्रेस के नेता भी इन दिनों पूछ रहे हैं.

    बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने लोकसभा में एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की आंधी चल रही है और इस बार भाजपा को 300 सौ से पार सीटें मिलने की आसार हैं. उन्होंने यूपी, बिहार, बंगाल, उड़ीसा समेत कई राज्यों में अपेक्षा से ज्यादा की बढ़त भाजपा और उसके समर्थक दलों को मिलने की बात बताई.

    ये भी पढ़ें- 'शूर्पणखा' से 'जल्लाद' तक कुछ इस कदर बिहार में गिर रही नेताओं की भाषायी मर्यादा

    एनडीए प्रत्याशी व केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह के पक्ष में प्रचार प्रसार करने के लिए आरा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने स्थानीय होटल में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. शाहनवाज हुसैन ने दावा करते हुए कहा कि यूपी में इस बार 73 सीट और बिहार के 40 सीटों में से 40 सीट पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में 6 चरणों का मतदान हो चुका है और इन सभी चरणों में महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलने वाला है. पुलवामा हमले के बाद जिस तरह से भारतीय सेना ने बालाकोट में अपने शौर्य का परिचय दिया है उसके बाद से देश के कुछ नेताओं में एक अलग सा माहौल चल रहा है.

    ये भी पढ़ें- लालू के दोनों लाल अर्से बाद एक साथ उड़न खटोले में, तेजप्रताप बोले...

    हुसैन ने कहा कि जो सवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सर्जिकल स्ट्राइक पर लागातार भारत से सवाल पूछ रहे हैं ठीक वही सवाल कांग्रेस के नेता भी इन दिनों पूछ रहे हैं. इससे उनकी मानसिकता का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि वो देश के प्रति कितना सहानुभूति रखते हैं. ये लोग चुनाव के बाद ईवीएम और चुनाव आयोग को गाली देने वाले हैं. चंद्रबाबू नायडू और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ जेल में बंद लालू यादव पर भी उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू एक बार मुख्यमंत्री क्या बन गए वो अब ईठलाने लगे हैं.

    बंगाल की ताजा स्थिति पर उन्होंने ने एक मुहावरे से तंज कसते हुए कहा कि बंगाल में ममता की हार तय है इसलिए उनकी जुबान तीखी चल रही है. शाहनवाज हुसैन ने जेल में बंद लालू यादव की चिट्ठी पर चुस्की लेते हुए कहा कि जो लोग जनता को गुमराह किए और उनका शोषण किए हैं वही लोग आज जेल से लोगों के लिए चिट्ठी जारी कर रहे हैं. हुसैन ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में जिले के कई इलाकों में जन संपर्क अभियान भी चलाया.

    Tags: ARA news, Bihar News, Shanawaz Hussain, Shehanwaz hussain

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर