होम /न्यूज /बिहार /देवेंद्र फडणवीस बोले- महाराष्ट्र में कायम हो रही है स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर वाली स्थिति

देवेंद्र फडणवीस बोले- महाराष्ट्र में कायम हो रही है स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर वाली स्थिति

देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र (Maharshrtra) में नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार शिवसेना (Shiv Sena) के सभी 6 कार ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    आरा. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने कहा है कि महाराष्ट्र में फिलहाल स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर वाली स्थिति कायम हो चुकी है. बिहार के चुनावी दौरे पर आए फडणवीस ने कहा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमला करना बहुत गलत है और एक प्रकार से स्टेट सपॉन्सर्ड टेरर जैसी अवस्था फिलहाल महाराष्ट्र (Maharashtra) में तैयार ही रही है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने ट्वीट के माध्यम से उद्धव जी से आह्वान किया है कि गुंडा राज को रोकिए.

    फडणवीस ने कहा कि नेवल ऑफिसर को इस प्रकार मारना उसमे भी जब मीडिया और हम लोगों ने दबाव बनाया तब जाकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन टेबल बेल दे दिया गया यानी 10 मिनट में उन लोगों को छोड़ दिया गया. इस प्रकार से बाते होंगी मुझे लगता है कहीं न कहीं महाराष्ट्र में ऐसा वातावरण तैयार हो रहा है जिसे महाराष्ट्र में मैंने कभी नहीं देखा.

    महाराष्ट्र क्या कश्मीर बन रहा है इस सवाल पर देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र बहुत मजबूत राज्य है. उन्होंने कहा कि राज्य को चलाने वाले गलतियां करें तब भी राज्य की जनता बहुत मजबूत है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र बहुत प्रोगेसिव राज्य है इसलिए महाराष्ट्र कोई कश्मीर नहीं बनने वाला है. मालूम हो कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को इसलिए पीट दिया, क्योंकि मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

    इस मामले की शिकायत करते हुए मदन शर्मा ने बताया कि पहले उन्हें सोशल मीडिया से पोस्ट हाटने की धमकी वाले फोन आए. इसके बाद भी जब उन्होंने पोस्ट को डिलीट नहीं किया तो शुक्रवार की सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में कुछ शिवसेना कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने मदन शर्मा की पिटाई कर दी.

    Tags: Bihar News, Devendra Fadnavis, Devendra Fadnawis, Maharashtra, Shiv sena, Uddhav thackeray, Uddhav Thackeray news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें