• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bhojpur News: चोरी का आरोप लगाकर 4 युवकों की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Bhojpur News: चोरी का आरोप लगाकर 4 युवकों की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

आरा में चार युवकों के साथ थर्ड डिग्री टार्चर (कोईलवर थाना की फाइल फोटो)

आरा में चार युवकों के साथ थर्ड डिग्री टार्चर (कोईलवर थाना की फाइल फोटो)

Ara News: भोजपुर जिले के कोइलवर में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोप स्‍थानीय जनप्रतिनिधि के पति पर लगा है.

  • Share this:

    आरा. बिहार के भोजपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. घटना कोइलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट गांव की है, जहां वाहन की बैटरी चोरी करने का आरोप लगाकर चार युवकों के साथ मारपीट की गई. उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल तक डाल दिया गया. आरोप इलाके के एक जनप्रतिनिधि पर ही लगा है. इसके बाद परिजनों ने पीड़ितों का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया. पीड़ितों में बबुरबानी घाट निवासी स्व. महेश चौधरी का पुत्र टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी, कोईलवर नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 निवासी भोला महतो और वकील कुमार एवं एक अन्य युवक शामिल है.

    टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कोइलवर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान पर मारपीट और बर्बरता करने का आरोप लगाया है. टुनटुन ने बताया कि उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान आए और कोइलवर-कुल्हड़िया रोड स्थित अपने गोदाम पर उसके तीन साथियों के साथ पकड़ कर ले गए. वहां उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उनकी जमकर पिटाई की और जबरन बैटरी चोरी का आरोप स्वीकार करवाया. इसके बाद उन्हें नंगा कर उनके गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया.

    दूसरी ओर पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में चोरी हुई बैटरी के बदले पैसे की मांग करने एवं पैसे न देने पर भोला महतो और वकील कुमार को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी के बयान पर उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान के खिलाफ नामजद व तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद रंजन की बड़ी बहन प्रीति पटना से भाई को देखने के लिए कोइलवर आई.

    प्रीति ने बताया कि उनका छोटा भाई घर पर था. कुछ लोग घर आए और उसे लेकर दूसरी जगह चले गए. रंजन और उसके दोस्तों पर बैटरी चोरी का झूठा आरोप लगाकर पहले मारा उसके बाद उनलोगों ने उनके भाई के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया. इसके बाद मेरे भाई और उनके दोस्त की स्थिति नाजुक हो गई. हमलोगों ने उसे कोइलवर PHC लेकर गए जहां उसका इलाज कराया गया. प्रीति ने बताया कि गुरुवार को कुछ लोग उनके घर आए थे. उन्होंने कहा कि मामला को रफा दफा कर दे और उसके बदले जो भी पैसा होगा उसे आप लोग ले लें पर मेरे भाई के साथ अन्याय हुआ है मुझे न्याय चाहिए.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज