भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप-ट्रक की टक्कर में चार की मौत

भोजपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

भोजपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

Bhojpur Road Accident: बिहार के भोजपुर जिले में ये हादसा गुरुवार सुबह चार बजे हुआ . नौ लोग घायल भी हुए हैं जिनमें से तीन को पटना रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई नौ लोग बुरी तरह घायल भी हैं. हादसा पिकअप (Pickup Van) और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर के दौरान हुआ. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया. इस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.ये सभी 13 लोग एक बैंड पार्टी में काम करते थे.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया. हादसा भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के तहत महावीरगंज के पास का है, एक बारात से लौट रही बैंड बाजा पार्टी इसका शिकार बनी . सभी मृतक बैंड वाले थे जो पवनाकी एक बैंड पार्टी के लिए काम करते थे. बुधवार की रात शादी में बैंड बजाने के बाद जब वे एक पिकअप पर सवार होकर लौट रहे थे तभी पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई.

आरा सदर अस्पताल लाने के बाद तीन लोगों कीहालत नाजुक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है, छह लोगों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल सरफराज ने बताया कि बुधवार की रात पवना बैंड पार्टी के 13 लोग एक ही पिकअप पर सवार होकर कोरी गांव गए थे जहां से सभी बैंड बाजा बजाने के बाद लौट रहे थे. लौटने के दैरान ही हादसा हुआ.. एक घायल ने बताया कि पिकअप मुन्ना चला रहा था जिसने ट्रक की ओर ही गाड़ी को घुमा दिया, जिससे ये हादसा हुआ. मृतकों के नाम मोती राम, तेरंगी मुसहर, मुन्ना साह और कमालुद्दीन हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज