लाइव टीवी

भैंस के लिए चारा लाने गई 11 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 3, 2019, 10:41 AM IST
भैंस के लिए चारा लाने गई 11 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता

11 वर्षीय पीड़िता अपने मवेशियों के लिए घास लाने अपनी एक सहेली के साथ खेत में गई थी. तभी ...

  • Share this:
बिहार के भोजपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. दुष्कर्म का आरोप गांव के ही 2 लोगों पर लगा है. आरोपियों के नाम भीम रमानी और भुवर रमानी है. हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों में से एक आरोपी भुवर को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे की खोजबीन की जा रही है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना अजिमाबाद थाना इलाके की है. मिली जानकारी के मुताबिक, 11 वर्षीय पीड़िता अपने मवेशियों के लिए घास लाने अपनी एक सहेली के साथ खेत में गई थी. तभी दोनों आरोपियों ने पीड़िता और उसकी सहेली को घेर लिया. लेकिन पीड़िता की सहेली किसी तरीके से दोनों के चंगुल से भागने में कामयाब हो गई. गांव पहुंचने के बाद सहेली ने पीड़िता के पिता को सूचना दी.

आनन फानन में पीड़िता के पिता मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों फरार हो गए थे.घटना के बाद पिता ने घटना की सूचना अजीमाबाद थाने को दी जहां से उन्हें महिला थाने भेज दिया. महिला थाना पुलिस ने पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए दो आरोपियों में से एक को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया . वहीं, पुलिस ने पीड़िता का आरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराया है.

ये भी पढ़ें- 



सन 71 की जंग में बारूद से भरी ट्रेन लेकर PAK में घुस गया था ये जांबाज, दुश्मनों के छुड़ाए थे छक्के



रैली से पहले NDA में शुरू हुई झंडे की राजनीति, BJP-JDU के बीच शक्ति प्रदर्शन के लिए मची होड़

चाचा ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाली भतीजी से जबरन किया दुष्कर्म

पॉश इलाके में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पति-पत्नी सहित 2 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2019, 10:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर