Home /News /bihar /

भोजपुर में अपराधियों का कहर: 19 साल के युवक की हत्या, मॉर्निंग वॉक कर रही महिला को मारी गोली

भोजपुर में अपराधियों का कहर: 19 साल के युवक की हत्या, मॉर्निंग वॉक कर रही महिला को मारी गोली

बिहार के आरा में युवक की हत्या महिला को मारी गोली  (सांकेतिक फोटो)

बिहार के आरा में युवक की हत्या महिला को मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

Ara Crime News: गुरुवार की सुबह भोजपुर जिले में अपराध से जुड़ी दो घटनाएं सामने आई. पहला मामला बिहियां इलाके के बहोरनपुर ओपी का है जबकि दूसरा चरपोखरी थाना क्षेत्र के बजेन का. दोनों मामलों में पुलिस पड़ताल कर रही है.

    भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. ताजा मामला चरपोखरी और बहोरनपुर ओपी इलाके से जुड़ा है जहां हत्या और गोलीबारी (Murder And Firing) जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. पहली घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के बजेन गांव की है जहां अपराधियों ने मॉर्निंग वाक (Morning Walk) के दौरान एक महिला को गोली मार दी. महिला को उस समय गोली मारी गई जब वह रोजाना की तरह सुबह में सैर पर निकली थी तभी बाइक पर सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देते हुए गोलीबारी की. घटना के वक्त जख्मी महिला के साथ उसकी बेटी भी मौजूद थी जिसने तत्काल घटना की सूचना अपने घरवालों को दी. गोली महिला के कमर में लगी है. जख्मी महिला का नाम बजेन गांव निवासी कृष्णा प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी चंद्रावती देवी बताया जा रहा है.

    गोली महिला के कमर में लगी है जिसके बाद उसको इलाज के लिए आरा भर्ती कराया गया. अपराध की दूसरी घटना बिहियां इलाके के बहोरनपुर क्षेत्र से है जहां 19 साल के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव सड़क किनारे मिला है. मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. गुरुवार की सुबह 19 साल के छात्र का शव बहोरनपुर ओपी के राजपुर मोड़ के पास मिला है. जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र आरा में ही रह कर अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई करता था. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. दोनों घटनाओं के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है.

    आपके शहर से (भोजपुर)

    भोजपुर
    भोजपुर

    Tags: ARA news, Bhojpur news, Bihar News, Crime In Bihar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर