Ara News: बेटे को गाली देने से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर कर दी पिता की हत्या

आरा में मामूली विवाद में शख्स की हत्या (फाइल फोटो)

आरा में मामूली विवाद में शख्स की हत्या (फाइल फोटो)

Ara Crime News: आरा के मुफस्सिल थाना इलाके में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है. मृतक के पुत्र अमित कुमार ने गांव के ही छह युवकों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:

भोजपुर. शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुली गांव में सोमवार की देर रात हंसी-मजाक करने के विवाद को लेकर एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या (Murder In Ara) कर दी गई. जानकारी के अनुसार मृतक महुली गांव निवासी स्व. आसपुरण सिंह का 47 वर्षीय पुत्र अजय कुमार सिंह है. इधर मृतक के बेटे अमित कुमार ने बताया कि गांव के ही कुछ युवक उसे हंसी-मजाक में कुछ दिनों से गालियां दे रहे थे, जब उसने इसका विरोध किया तो उक्त युवकों ने उसकी पिटाई कर दी.

इसको लेकर मामूली विवाद हुआ. इसके बाद जब देर रात वो अपने पिता के साथ घर में छत पर सोया था उसी दरमियान उक्त युवक नशे में धुत होकर उसके घर आकर उसे बुलाने लगे, जिसके बाद उनकी आवाज सुनकर जब उसके पिता घर से बाहर निकले तभी उक्त युवकों ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के पुत्र अमित कुमार ने गांव के ही छह युवकों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है.

Youtube Video

हत्या की इस घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज