भोजपुर में किसान की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

भोजपुर में किसान की हत्या के बाद अस्पताल में जमा परिजन

Murder In Ara: भोजपुर जिले के संदेश इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. मृतक के पुत्र ने बताया कि रात के अंधेरे में हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
    भोजपुर. भोजपुर में अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या (Farmer Murder) कर दी. घटना जिले के संदेश थाना क्षेत्र के बडीहां गांव की है. जानकारी के मुताबिक हथियारबंद अपराधियों ने घर के दलान में सो रहे किसान को निशाना बनाते हुए गोली मारी (Firing) जिससे उनकी मौत हो गई. मृतक को गोली बायें साइड पेट में मारी गई जो दाहिने साइड से निकल गई. इस वारदात के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई वहीं घटना की सूचना मिलते ही सोमवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया.

    जानकारी के अनुसार मृतक बडीहां गांव निवासी स्व.राजदेव सिंह के 45 वर्षीय पुत्र रामनाथ सिंह हैं जो पेशे से किसान थे एवं गांव पर ही रह कर खेती गृहस्थी करते थे. मृतक के बड़े पुत्र अभिराज उर्फ रंजन कुमार ने बताया कि रविवार की रात खाना खाकर सब लोग घर में सोने चले गए, जबकि उनके पिता घर के दालान में सोए थे. गांव में ही घर के पीछे बारात आई थी जिसके कारण गोली चलने की कोई आवाज नहीं मिल पाई.

    सोमवार की सुबह जब वह दालान में मवेशी को खोलने गया तो उसने देखा कि उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है एवं उनका शव खून से लतपथ वहीं पड़ा था. इसके बाद उसने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. दूसरी ओर मृतक के पुत्र अभिराज उर्फ रंजन ने बताया कि गांव में ही पूर्व में हुए झगड़े को लेकर विवाद चला आ रहा है, लेकिन विवाद किससे था यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक के पुत्र ने किसी पर भी गोली मारने का आरोप या आशंका नहीं जताई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश