Ara News: शटर गिराकर दुकानदार को बनाया बंधक और लूट ले गए 6.5 लाख के गहने

आरा में ज्वेलरी शॉप से हुई लूट के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Ara Crime News: आरा में जिस इलाके में अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया है वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. दुकानदार के मुताबिक उनके दुकान में लगा सीसीटीवी पिछले पांच दिनों से खराब था जिसे लॉकडाउन में बनाने के लिए दिया गया है.

  • Share this:
    आरा. बिहार में जारी लॉकडाउन के दौरान भी अपराध की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. ताजा मामला आरा (Ara News) शहर का है जहां नवादा थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के समीप सोमवार की शाम बदमाशों ने ज्वेलर्स दुकान की शटर गिरा दुकानदार को बंधक बनाकर साढ़े छह लाख के जेवर लूट (Ara Jewel Loot) लिये. घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुये लुटेरे भाग निकले. इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई. जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाश शहर के सर्किट हाउस रोड स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स में पहुंचे. इसके बाद बदमाशों ने दुकान का शटर गिराकर दुकानदार को बंधक बना दिया.

    इस दौरान उसने बदमाशों ने तकरीबन साढे छह लाख के जेवर लूट लिए. घटना के बाद बदमाश पुनः शटर गिराकर हथियार लहराते हुए आराम से भाग निकले. इस घटना की जानकारी भुक्तभोगी दुकानदार पवन कुमार ने नवादा थाना को दी. घटना की सूचना मिलते हैं सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, डीआईयू, चीता टीम एवं नवादा थाना के इंचार्ज संजीव कुमार अपने दल बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. दुकानदार पवन कुमार ने बताया कि हम अपने ग्राहकों को ज्वेलरी दिखा रहे थे तभी तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर पहले दुकान का शटर गिराया उसके बाद हथियार दिखाकर लूटपाट करना शुरू कर दिया.

    अपराधियों द्वारा लगभग 6.50 लाख की ज्वेलरी लूटी गई है. बताया जाता है कि दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा पिछले कुछ दिनों से खराब था. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. लूट की इस घटना के बाद भाग रहे अपराधियों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें वो एक ही बाइक पर पांच की संख्या में सवार होकर भाग रहे हैं.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.