लाइव टीवी

भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, कार्यक्रम में आगे बैठने को लेकर हुआ था विवाद

News18 Bihar
Updated: February 3, 2020, 10:42 AM IST
भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, कार्यक्रम में आगे बैठने को लेकर हुआ था विवाद
भोजपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

युवक की मौत की खबर जैसे ही नारायणपुर थाना पुलिस को मिली तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया साथ ही पूरे मामले की छानबीन में में जुट गई.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. घटना जिले के नरायणपुर थाना क्षेत्र के बनौली गांव की है जहां हथियारबंद अपराधियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में आगे बैठने के विवाद को लेकर एक युवक को सरेआम गोली मार दी. मृतक बनौली गांव निवासी गिरजा शाह का 19 वर्षीय पुत्र राजा कुमार शाह बताया जा रहा है.

गांव में ही कार्यक्रम देखने गया था युवक

घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात नारायणपुर थाना क्षेत्र के बनौली गांव निवासी गिरजा शाह का 19 वर्षीय पुत्र राजा शाह गांव में ही दुगोला कार्यक्रम देखने के लिए गया हुआ था. प्रोग्राम के दौरान आगे बैठने को लेकर राजा शाह का गांव के ही कुछ नामजद लोगों के साथ विवाद हुआ. बैठने के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि हथियारबंद बदमाश राजा शाह को दो गोला प्रोग्राम स्थल पर ही गोली मार दी गई.

घटनास्थल पर हुई मौत

गोलीबारी की इस घटना में राजा की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई. युवक की मौत की खबर जैसे ही नारायणपुर थाना पुलिस को मिली तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया साथ ही पूरे मामले की छानबीन में में जुट गई. युवक की मौत की खबर सुन परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

खुलेआम हुई हत्या के इस मामले में नारायणपुर थानाध्यक्ष निकुंज भूषण प्रसाद ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में आगे बैठने को लेकर विवाद हुआ था जहां हथियारबंद अपराधियों द्वारा युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने फ़िलहाल अपराधियों की शिनाख्त कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद गांव में अंदर ही अंदर काफी तनाव बना हुआ है.रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव को सताने लगा हार का डर! सेफ जोन की तलाश में जुटे 'लालू के लाल'

ये भी पढ़ें- अंडरवियर में मोबाइल और टोपी में ब्लूटूथ छिपाकर सिपाही की परीक्षा देने पहुंचा था युवक, ऐसे खुली पोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर