लाइव टीवी

भोजपुर में सरस्वती पूजा के दौरान भिड़े दो गुट, युवक को दिनदहाड़े मारी गोली
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 1:34 PM IST
भोजपुर में सरस्वती पूजा के दौरान भिड़े दो गुट, युवक को दिनदहाड़े मारी गोली
गोली लगने से घायल युवक

मारपीट के दौरान हुई गोलीबारी में स्थानीय निवासी सूरज कुमार सिंह गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में जल्दी आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर में सरस्वती पूजा के दौरान दो पूजा समिति के गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक पक्ष द्वारा गोलीबारी की गई, जिसमें एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के सुंदरा गांव की है, जहां दो पूजा समितियों के गुटों में जमकर मारपीट हुई.

दोनों गुटों में हुई मारपीट के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष द्वारा गोलीबारी भी की गई. इसमें एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है. बताया जा रहा है कि उक्त इलाके में आसपास में ही दो पूजा समितियों द्वारा बड़े ही धूमधाम से मां सरस्वती की पूजा की जा रही थी.

ये भी पढ़ें- बिहार में दिखी अनोखी शादी, दुल्हन को लेने ई-रिक्शा से निकला दूल्हा

इसी दौरान किसी मामूली सी बात को लेकर दोनों गुटों में पूजा के पहले दिन से ही विवाद खड़ा हो गया था जिसके बाद दोनों गुटों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया था, मगर बात आज देर रात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुट आपस में लाठी डंडे के साथ भिड़ गए.



मारपीट के दौरान हुई गोलीबारी में स्थानीय निवासी सूरज कुमार सिंह गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में जल्दी आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां डाक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है.

इस मारपीट की घटना जितेंद्र सिंह और रजत कुमार को भी गंभीर चोटें आईं हैं. फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, हालांकि पुलिस इस मामले की लगातार छानबीन करने में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जायेगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस के MLA, बोले- लोग फार्च्यूनर से आ सकते हैं तो मैं किसानों की गाड़ी से क्यों नहीं?

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर