लाइव टीवी

प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद में युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 10:19 AM IST
प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद में युवक को मारी गोली, हालत नाजुक
आरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

आरा (Ara) में हुई गोलीबारी (Firing) की इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में मूर्ति विसर्जन के दौरान उपजे विवाद में एक शख्स को हथियार बंद अपराधियों ने गोली (Shoot) मारकर जख्मी कर दिया. गोलीबारी की इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. अपराधियों द्वारा गोलीबारी की इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी पड़े युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) लाया जहां अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने युवक की हालत नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया है.

प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ था विवाद

घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के तरी मुहल्ला की है. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के तरी मुहल्ला निवासी स्वर्गीय राम बाबू प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र सरोज कुमार के बड़े भाई मनोज कुमार के साथ मुहल्ले के ही नामजद युवकों के बीच दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ था. विवाद इतना तूल पकड़ा की नामजद बदमाशों ने सरोज के बड़े भाई मनोज की बुरी तरह से पिटाई कर दी. जब सरोज अपने भाई को बचाने के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया.

जख्मी को पीएमसीएच रेफर किया

घटना की जानकारी जैसे ही जख्मी युवक के परिजनों को मिली उनके बीच खलबली मच गई और आनन-फानन में जख्मी सरोज को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां जख्मी की हालत नाजुक देखते हुए अस्पताल के चिकित्सकों ने बेहतर उपचार हेतु पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. युवक को पैर में गोली लगी है जिसके कारण उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

एक आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष जन्मेजय राय घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर अन्य नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार उपचुनाव: RJD की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, तेजप्रताप-शरद को मिली जगह

ये भी पढ़ें- पटना में अपराधियों ने देर रात युवक को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...