Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भोजपुर में अपराधियों ने ऑटो ड्राइवर को दिनदहाड़े मारी गोली

    भोजपुर में गोलीबारी से जख्मी हुए शख्स का इलाज करते डॉक्टर
    भोजपुर में गोलीबारी से जख्मी हुए शख्स का इलाज करते डॉक्टर

    बिहार के भोजपुर जिले में हुई इस घटना के बाद जख्मी ऑटो ड्राइवर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्तकी कराया गया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: September 20, 2020, 2:38 PM IST
    • Share this:
    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने रविवार को एक ऑटो चालक (Auto Driver) को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. गोलीबारी की घटना जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के शिवपुर मंदिर के समीप की है. रविवार की दोपहर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों (Criminals) ने इस घटना को अंजाम दिया. अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसके बाद उसे इलाज के लिये जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

    जानकारी के अनुसार जख्मी जगदीशपुर नगर वार्ड नंबर 13 निवासी मो.नन्हे का 35 वर्षीय पुत्र मो. रुस्तम है. जख्मी मो. रुस्तम ने बताया कि वो सुबह जगदीशपुर बाजार से ऑटो पर प्लाई लोडकर तीयर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव जा रहा था. इसी बीच शिवपुर मंदिर के समीप बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने बीच रास्ते में उसके ऑटो को रुकवाया इसके बाद उसके सीने पर बंदूक तान दी.



    इसी बीच रुस्तम से हाथापाई हो गई उसी दौरान उनलोगों ने रुस्तम को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को गोली दाहिने साइड कंधे पर लगी है, हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. जख्मी का इलाज फिलहाल आरा स्थित सदर अस्पताल में चल रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज