लाइव टीवी

भोजपुर में अपराधियों का कहर- 45 मिनट के दौरान चार लोगों को मारी गोली, एक की मौत
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 25, 2019, 8:08 AM IST
भोजपुर में अपराधियों का कहर- 45 मिनट के दौरान चार लोगों को मारी गोली, एक की मौत
भोजपुर में हुई हत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

भोजपुर (Bhojpur) में देर शाम बाजार से घर लौट रहे किसानों के नेता (Farmer Leader) के रूप में अपनी पहचान रखने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति की मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिला में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. बुधवार शाम ढलने के साथ ही अपराधियों ने एक घंटे के अंदर चार लोगों को गोली मारी (Shoot) जिसमें एक शख्स की मौत (Death) हो गई वहीं तीन बुरी तरह जख्मी हैं.

किसान नेता को किया गोलियों से छलनी

पहली घटना उदवंतनगर इलाके की है जहां एक शख्स को कालाबाजारी के खिलाफ आवाज उठाना महंगा पड़ गया. देर शाम बाजार से अपने घर लौट रहे किसानों के नेता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति की मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी कमलेश सिंह बताए जा रहे हैं. इस घटना को अपराधियों द्वारा मृतक के गांव श्रीरामपुर के पास स्थित रेलवे क्रासिंग से सटे अंजाम दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटना की छानबीन में जुट गई.

कालाबाजारी के खिलाफ आवाजा उठाना पड़ा भारी

बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी गणेश सिंह के 50 वर्षीय पुत्र कमलेश सिंह देर शाम उदवंतनगर बाजार से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे तभी अपाची गाड़ी पर सवार अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने उन पर जानलेवा हमला करते हुए दनादन गोलियां चला दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद कमलेश बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें परिजन व स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था तभी उनकी मौत रास्ते में ही हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि कमलेश सिंह अक्सर क्षेत्र में, हो रहे कालाबाजारी के खिलाफ आवाज उठाया करते थे जिसके कारण बिचौलिए और दलालों द्वारा अननोन नम्बर से देख लेने और जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी.

फेसबुक पर लिखा था पोस्ट

उनके द्वारा अपने सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउंट पर भी 19 दिसंबर को लिखा गया था कि कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं, मेरी निगाहें सभी जगहों पर रहेगी. अपराधियों ने कमलेश के शरीर में तकरीबन पांच गोलियां मार उन्हें मौत के घाट उतार दिया. सदर एसडीपीओ अम्बरीश राहुल ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. प्रथम दृष्टया मामला कालाबाजारी से जोड़ कर देखा जा रहा है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है साथ ही अपराधियों की शिनाख्त कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश भी कर रही है.तीन अन्य को भी मारी गोली

गोलीबारी की तीन अन्य घटनाएं जिले के इमादपुर थाना इलाके के मोआप कला गांव, तीयर थाना इलाके के कटाईबोझ गांव और बिहियां थाना के बिहियां-जगदीशपुर रोड की है. तीनों जख्मियों का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे से नाराज लोगों ने NH-77 पर एक साथ तीन बसों में लगाई आग

ये भी पढ़ें- CM कर रहे थे शहर में समीक्षा बैठक, उधर दिनदहाड़े 24 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 8:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर