आरा में अपराधी बेलगाम, पुलिस को खुली चुनौती, 24 घंटे में तीन लोगों को मारी गोली

भोजपुर में 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

भोजपुर में 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

Crime in Bhojpur: भोजपुर जिले में 24 घंटे के दौरान हुई गोलीबारी की तीन घटनाओं ने पुलिस के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गोलीबारी की ये तीनों घटनाएं अलग-अलग इलाकों से है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 8:44 AM IST
  • Share this:
रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले इस कदम बुलंद हो गए हैं, कि वह खुलेआम वारदात कर पुलिस के सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए खुला चैलेंज दे रहे हैं. महज24 घंटे के अंदर अपराधियों ने फायरिंग की तीन घटनाओं को अंजाम दिया. ताजा मामला शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव का है, जहां बुधवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक बुरी तरह जख्मी है और उसके परिजन शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में उसका इलाज करा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक टाउन थाना क्षेत्र के बेगमपुर मोहल्ला निवासी स्व.जोगी साह का 23 वर्षीय पुत्र गोलू साह है. उसकी बेगमपुर मोहल्ले में ही डीजे की दुकान है एवं शादी-विवाह समारोह में वह डीजे चलाता है. जख्मी युवक गोलू साह ने बताया कि उनसे जमीरा गांव में कपड़े की दुकान ली है. वह देर रात चाय पीने के लिए चांदी बाजार जा रहा था इसी बीच जमीरा पुल के समीप नैनो कार पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने पहले उसे बाइक रोकने को कहा, लेकिन जब उसने बाइक नहीं रोकी और आगे बढ़ गया, तभी अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें वह जख्मी हो गया. हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

जिले में गोलीबारी की तीसरी घटना
जिले में गोलीबारी की ये तीसरी घटना है. इससे पहले चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में मंगलवार की मध्यरात्रि घर में सो रहे हैं अधिवक्ता के पुत्र को हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां मार दी थी, जिससे वह जख्मी हो गया था. दूसरी घटना बुधवार की शाम नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले की है, जहां बुधवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियां मार दी थी, हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज