लाइव टीवी

पार्टी से लौट रहे दोस्तों को बदमाशों ने मारी गोली, 1 की मौत दूसरे ने भागकर बचाई जान

News18 Bihar
Updated: September 25, 2019, 9:19 AM IST
पार्टी से लौट रहे दोस्तों को बदमाशों ने मारी गोली, 1 की मौत दूसरे ने भागकर बचाई जान
आरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद अस्पताल में भर्ती घायल

हमलावरों की फायरिंग में जख्मी हुए दूसरे युवक ने भागकर अपनी जान बचाई. घायल युवक को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 25, 2019, 9:19 AM IST
  • Share this:
आरा. बिहार (Bihar) के भोजपुर जिले (Bhojpur District) में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों (Criminals) ने पार्टी से लौट रहे दो दोस्तों को निशाना बनाते हुए उनपर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की. इस गोलीबारी में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि जख्मी हुए दूसरे ने भागकर अपनी जान बचाई. घायल युवक को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

दोस्त के घर पार्टी में गए थे दोनों युवक

अपराधियों द्वारा हत्या किस वजह से की गई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. मृतक छात्र अपने कुछ दोस्तों के साथ नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर अपने मित्र के घर पार्टी में गया था. आयोजन के बाद जब वो बाइक पर अपने दोस्त के साथ घर लौट रहा था तो पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी रामकुमार साह के 18 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में हुई है.

पीछे से की अंधाधुंध फायरिंग

हत्या की खबर सुनते ही छात्र के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक के दोस्त ने कहा कि हम लोग अपने दोस्त के घर छट्ठी (पार्टी) में गए हुए थे. खाना खाकर जब लौट रहे थे तो अंधेरा का फायदा उठाकर हथियारबंद लोगों ने पीछे से अंधाधुंध फायरिंग की. गोली लगने के बाद हम लोग काफी डरे हुए थे. अपराधियों के जाने के बाद हम अपने दोस्त को सदर अस्पताल इलाज के लिए ला रहे थे इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

मामले की जांच में लगी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और वो हमलावरों की तलाश में जुट गई है.ये भी पढ़ें- रामविलास पासवान ने चिराग को सौंपी लोजपा की कमान, 28 नवंबर को पटना में ताजपोशी

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार का विरोध, दिखाए काले झंडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर