लाइव टीवी

मोहल्ले की युवतियों को सरेआम छेड़ते थे मनचले, विरोध करने पर दो युवकों को मारी गोली

News18 Bihar
Updated: November 14, 2019, 9:23 AM IST
मोहल्ले की युवतियों को सरेआम छेड़ते थे मनचले, विरोध करने पर दो युवकों को मारी गोली
आरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पूरा मामला आरा के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला मोहल्ले का है जहां कुछ मनचलों द्वारा मोहल्ले की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी.

  • Share this:
भोजपुर. आरा (Ara) में छेड़खानी का विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों द्वारा सरेआम तांडव मचाया गया. घटना शहर के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला मोहल्ले की है जहां बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारकर (Shoot) जख्मी कर दिया. इस घटना में जख्मी एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है जिसे चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. इसी मामले में एक शख्स को लोहे के रड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया है जिसका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है.

पहले छेड़खानी की फिर फोटो खींचा

खूनी वारदात की सूचना मिलते ही नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही पूरे घटना की छानबीन में जुट गयी है. मिली जानकारी के अनुसार नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला मुहल्ले में कुछ मनचलों द्वारा मोहल्ले की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी. बुधवार की रात भी नामजद बदमाशों ने रास्ते से गुजर रही लड़कियों के साथ छेड़खानी की और उनकी फोटो मोबाइल में खींचने लगे जिसका विरोध मुहल्ले के दो युवक सतीश कुमार मनीष कुमार जो सहोदर भाई भी है और उनके दोस्त धर्मेन्द्र कुमार ने किया.

बदमाशों को बुलाकर की फायरिंग

छेड़खानी का विरोध करने पर नामजद मनचलों ने जान से मारने की धमकी देते हुए हथियारबंद अपराधियों को बुलाया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे जिसमें दो युवकों सतीश कुमार व धर्मेन्द्र कुमार को गोली लग गई और वो बुरी तरह जख्मी हो गए जबकि जख्मी सतीश के भाई मनीष को भी बदमाशों ने लोहे के रड से पीट-पीटकर कर जख्मी कर दिया.

जख्मी में एक की हालत गंभीर

घटना के बाद स्थानीय मोहल्ले के लोगों ने जख्मी तीनों युवकों को तुरंत इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां मनीष की स्थिति काफी गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सक ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद से पूरे शहर में दहशत का माहौल कायम हो चुका है.ये भी पढ़ें- तेजस्वी को रास नहीं आया कुशवाहा का नेतृत्व, महागठबंधन के मार्च से रहे नदारद

ये भी पढ़ें- बेरोजगार बेटे की शादी का झांसा देकर माल ऐंठते रहे रिश्तेदार, नाराज पिता ने बनाया बंधक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 9:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर