लाइव टीवी

आरा में युवक को सरेआम गोलियों से भूना, हालत गंभीर


Updated: September 17, 2019, 9:10 AM IST
आरा में युवक को सरेआम गोलियों से भूना, हालत गंभीर
बिहार के आरा में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी युवक

आरा में हुई इस गोलीबारी की घटना से लोग सहमे हुए हैं. युवक को चार गोलियां लगी है और उसकी स्थिति लगातार नाजुक हो रही है.

  • Last Updated: September 17, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में इन दिनों अपराधियों (Criminals) के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला सोमवार की रात का है जब शहर के नगर थाना क्षेत्र के धरहरा के समीप बाइक सवार दो की संख्या में मौजूद हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को सरेराह गोलियों से भून डाला (Goons Shoot). गोलीबारी की इस घटना में युवक को चार गोलियां लगी है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

घायल युवक को इलाज के लिए निजी डॉक्टर के क्लीनिक में भर्ती किया गया है. अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इस दौरान पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के धरहरा हनुमान टोला मुहल्ला निवासी उमा पंडित का 21 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार का मोहल्ले के किसी लड़के के साथ किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था.

बाजार से घर लौट रहा था युवक

सोमवार की देर शाम गोलू अपने घर से मवेशी का चोकर लेने के लिए बाजार गया हुआ था, तभी घर लौटने के दरम्यान बाइक पर सवार दो कि संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उस पर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घटना की जानकारी जैसे ही जख्मी युवक के परिजनों को लगी उनके बीच कोहराम मच गया और वो तत्काल मौके पर पहुंच जख्मी युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाये, जहां सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने जख्मी युवक की हालत नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

युवक को लगी हैं चार गोलियां

सड़क जाम की स्थिति को देख कर उसका आरा के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन किया जा रहा है. नगर थाना पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. डॉ विकास ने बताया कि युवक को चार गोलियां लगी है. युवक की स्थिति काफ नाजुक है.ये भी पढ़ें- देखते ही देखते गंगा में समा गई स्कूल की इमारत, Video हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- PM मोदी का बिहार कनेक्शन है खास, जानिए कैसे?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 8:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर