ग्राउंड जीरो से LIVE : देखें भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र कर पीटने वाली घटना की पूरी कहानी
Bhojpur News in Hindi

ग्राउंड जीरो से LIVE : देखें भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र कर पीटने वाली घटना की पूरी कहानी
न्यूज 18 फोटो

बिहार के भोजपुर जिले के बिहियां में एक महिला को निर्वस्त्र करने का मामला लगातार सुर्खियों में है. न्यूज 18 के संवाददाता ने ग्राउंड जीरो पर जाकर पूरे मामले की हकीकत जानने की कोशिश की.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर जिले के बिहियां में एक महिला को निर्वस्त्र करने का मामला लगातार सुर्खियों में है. घटना के बाद से बिहियां बाजार पुलिस छावनी बना हुआ है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक 17 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कई लोगों की तलाश जारी है. जिन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, उनमें ज्यादा लोग बिहियां के ही रहने वाले हैं. इनकी गिरफ्तारी वीडियो फुटेज के आधार पर की गयी है. सोमवार को हुई छात्र की हत्या,उपद्रव और महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने और उसकी पिटाई करने के मामले में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

ग्राउंड जीरो से पूरी रिपोर्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें...

न्यूज़ 18 की टीम ने ग्राउंड जीरो पर जाकर पूरे मामले की पड़ताल की है. न्यूज 18 की टीम उस जगह पर पहुंची जहां हत्या के बाद उपद्रवियों ने न सिर्फ एक महिला को शक के आधार पर पीटा बल्कि उसे नंगा कर के बीच बाजार सरेआम घुमाया. इस घटना के बारे में स्थानीय लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है लेकिन न्यूज 18 की टीम ने मौके पर जाकर पूरे मामले की हकीकत जानने की कोशिश की. महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले की हकीकत जानने के लिए न्यूज 18 के रिपोर्टर अमरेंद्र कुमार ने पूरे मामले की हकीकत जानने की कोशिश की है.



ये भी पढ़ें- मंजू वर्मा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, घर से मिले SLR के 19 और .315 के 18 अवैध कारतूस
( बिहियां से अमरेंद्र कुमार की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading