पेड़ से लटकती मिली प्रेमी युगल की लाश, ऑनर किलिंग और सुसाइड के बीच फंसा मामला
Bhojpur News in Hindi

पेड़ से लटकती मिली प्रेमी युगल की लाश, ऑनर किलिंग और सुसाइड के बीच फंसा मामला
भोजपुर में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

Murder or Suicide: भोजपुर के संदेश में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

  • Share this:
अभिनय प्रकाश

भोजपुर. जिले के संदेश थाना क्षेत्र के संदेश गांव के एक बगीचे में सोमवार सुबह जामुन के पेड़ से युवक-युवती का लटकता हुआ शव (Couple Dead Body) मिला है. इस शव के मिलने से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. ग्रामीण जब बगीचे की ओर से जा रहे थे, तो दोनों शवों को जामुन के पेड़ से लटकता देखा. इसके बाद ग्रामीण हो-हल्ला करने लगे और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ बगीचे में लग गई.

ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना स्थानीय थाना को दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों के शवों को पेड़ से उतारा. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, मृतक संदेश थाना क्षेत्र के संदेश गांव निवासी विजेन्द्र पासवान का पुत्र निरंजन कुमार है, जबकि मृतका संदेश थाना क्षेत्र के काजीचक गांव निवासी मो. सेराजुद्दीन की पुत्री रोजी खातून है. इस मामले में ऑनर किलिंग का भी संदेह व्‍यक्‍त किया जा रहा है.



4 साल से चल रहा था प्रेम संबंध
बताया जाता है कि दोनों के बीच लगभग 4 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चला रहा था, लेकिन घर वाले इसे मंजूरी नहीं दे रहे थे. इसी कारण दोनों ने अंतत: बगीचे में जामुन के पेड़ में फासी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. हालांकि घटना का कारण अभी आधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस फिलहाल अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है और दोनों परिवार से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज