दूल्हा-दुल्हन पहना रहे थे एक दूसरे को वरमाला, उधर मंच पर खून से लथपथ पड़ा था भाई
Bhojpur News in Hindi

जयमाला के समय स्टेज के पास खड़े ब्रजेश दुबे नामक युवक के चेहरे में गोली लग लगई. वह दुल्हन का फुफेरा भाई था. रास्ते में उसकी..

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार के भोजपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शादी समारोह में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई. इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई. मृतक की पहचान साहूडीह गांव निवासी ब्रजेश दुबे के रूप में हुई है. वह दुल्हन का फुफेरा भाई बताया जा रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लकेर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला भोजपुर जिले के बिहियां थाना इलाका स्थित फिनगी पंचायत के जमुआ गांव का है. इसी गांव में भोजपुर के धोबहां ओपी के महुली से बारात आई थी. सभी लोग बारात की तैयारी में व्यस्त थे. लेकिन द्वार पूजा के समय हर्ष फायरिंग होने लगी. तभी जयमाला के समय स्टेज के पास खड़े ब्रजेश दुबे नामक युवक के चेहरे में गोली लग लगई. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. जिसका फायदा उठाते हुए फायरिंग कर रहा शख्स मौके से फरार हो गया.

गोली लगते ही ब्रजेश जमीन पर गीर गया. इसके बाद उसे तुरंत जख्मी हालत में बिहियां पीएचसी में भर्ती कराया गया. प्राथमिक ऊपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतक रानीसागर पंचायत के साहूडीह गांव का रहने वाला था. वह दुल्हन का फुफेरा भाई बताया जा रहा है. वहीं, फायरिंग करने वाले शख्स का नाम राजा बताया जा रहा है जो घटना के वक्त से ही फरार है. फिलहाल पुलिस राजा की तलाश में जुटी है.



ये भी पढ़ें- 



ये भी पढ़ें- 

सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: March 9, 2019, 11:46 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading