ट्रैक्टर का बकाया पैसा लेकर लौट रहा था होमगार्ड जवान का बेटा, अपराधियों ने कर दी हत्या

घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 10:45 AM IST
ट्रैक्टर का बकाया पैसा लेकर लौट रहा था होमगार्ड जवान का बेटा, अपराधियों ने कर दी हत्या
भोजपुर में होमगार्ड जवान के बेटे की हत्या
News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 10:45 AM IST
बिहार के भोजपुर में हत्या इन दिनों आमबात सी हो गई है. अपराधी कब किसको अपना टारगेट बना ले ये कोई नहीं जानता. गुरुवार की देर शाम भोजपुर में बेखौफ हथियार बंद अपराधियों ने एक होमगार्ड जवान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी.  अपराधियों ये हत्या क्यों की इसकी वजह अभी स्पष्ट नहीं है. घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के मनैनी गांव की है.

बताया जा रहा है कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के मनैनी गांव के रहने वाले पीरो थाने में तैनात होमगार्ड जवान महेश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार गुरुवार देर शाम अपने गांव में भाड़े पर चलवाता था. इसी सिलसिले में वह ट्रैक्टर का बकाया पैसा वसूली के लिए गया था. तभी घर लौटने के दौरान अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली प्रमोद को लग गई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

ara police
घटना के बाद तफ्तीश करती पुलिस


हत्या की खबर सुनते ही परिवार और गांव में कोहराम मच गया. मृत युवक के बड़े भाई ने अपराधियों के इस घटना को अंजाम देने के पीछे फिलहाल लूट की अशंका जताई है. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट-अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें-
First published: August 9, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...