लाइव टीवी
Elec-widget

बच्चे का मुंडन करवाकर लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे में हुई 3 की मौत, कई घायल

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 3:52 PM IST
बच्चे का मुंडन करवाकर लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे में हुई 3 की मौत, कई घायल
सड़क हादसे में तीन की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना बिहियां के लहंग डुमरिया (Dumariya) के पास की है. कहा जा रहा है कि एक परिवार के लोग बक्सर के ब्रह्मपुर (Brahmapur) से बच्चे का मुंडन कराकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी...

  • Share this:
भोजपुर. बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया. इस हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक और जख्मी सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित भकुरा के रहने वाले हैं. मृतकों के नाम सुनील कुमार, रिंकू देवी और सुशीला कुंवर हैं.

जानकारी के मुताबिक, घटना बिहियां के लहंग डुमरिया के पास की है. कहा जा रहा है कि एक परिवार के लोग बक्सर के ब्रह्मपुर से बच्चे का मुंडन कराकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी बिहियां के लहंग डुमरिया के पास स्कॉर्पियो का टायर अचानक फट गया. इससे अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में स्कार्पियो सवार 8 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल सभी घायलों को बिहियां पीएचसी भिजवाया, जहां से डॉक्टरों ने सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायलों में से एक महिला सहित दो लोगों की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल, सभी जख्मी का आरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा है.

(रिपोर्ट- हिमांशू)

ये भी पढ़ें- 

गोपालगंज: भगवान राम ने नारायणी नदी के डुमरिया घाट पर लगाई थी डुबकी

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com