लाइव टीवी

आरा में सिलेंडर ब्लास्ट में उड़े घर के परखच्चे, पति-पत्नी समेत 9 महीने के मासूम की हालत नाजुक
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 2, 2020, 11:38 AM IST
आरा में सिलेंडर ब्लास्ट में उड़े घर के परखच्चे, पति-पत्नी समेत 9 महीने के मासूम की हालत नाजुक
भोजपुर में सिलेंडर ब्लास्ट की घटना के बाद जांच को पहुंची पुलिस

घटना के बारे में बताया जाता है कि आरा (Ara) के नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ला स्थित डोमन पांडेय के घर में परिवार के लोग गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) पर दूध गर्म कर रहे थे तभी गैस सिलेंडर से रिसाव होने लगा और आग लग गई जिसके बाद ब्लास्ट हुआ.

  • Share this:
आरा. भोजपुर जिला मुख्यालय आरा (Ara) में गुरुवार की सुबह एक जोरदार धमाका (Blast) हुआ. घटना नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ला स्थित एक की है जहां गैस रिसाव (Gas Leak) होने लगा और आजनक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder Blast) की जद्द में आकर एक ही परिवार के तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी जख्मियों को स्थानीय लोगों और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तीनों पीएमसीएच रेफर

सदर अस्पताल में मौजूद चिकितसकों ने जख्मियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ला स्थित डोमन पांडेय के घर में परिवार के लोग गैस सिलेंडर पर दूध गर्म कर रहे थे तभी गैस सिलेंडर से रिसाव होने लगा और आग लग गई. घर वाले कुछ कर पाते की तब तक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. धमाका इतना तेज था कि घर की दीवार और खिड़कियां भी दरक गईं.



मामले की जांच में जुटी पुलिस



इस हादसे में मां और पिता के साथ 9 महीने का मासूम भी बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष जनमेजय राय दलबल के साथ मौके पर पहुंच और पूरे मामले की छानबीन में जुट गये. सिलेंडर ब्लास्ट होने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने घर में बिखरे सामान का सैंपल लेकर पटना एफएसएल को भेज दिया है. पुलिस फिलहाल घटना के कारणों का पता लगा रही है कि यह सिलेंडर ब्लास्ट होने से हुआ है या कोई और बात है. बहरहाल इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. मामले की जांच को एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच रही है.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें- तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे जमुई के 13 लोग, सभी की पहचान जारी

ये भी पढ़ें- Coronavirus: जेल में बंद कैदियों को पैरोल पर छोड़ने की कवायद तेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading