लाइव टीवी

भोेजपुर में जदयू नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 10, 2020, 3:22 PM IST
भोेजपुर में जदयू नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या
भोजपुर में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या

भोजपुर (Bhojpur) में अपराधियों की गोली का शिकार बने जदयू नेता (JDU Leader) अक्सर अपने क्षेत्र के शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के साथ-साथ उनकी काली करतूत की जानकारी पुलिस को दिया करते थे

  • Share this:
भोजपुर. भोजपुर (Bhojpur) में जेडीयू नेता (JDU) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रूपबांध गांव की है. हत्या (Murder) का आरोप शराब तस्करों पर लगा है. मृतक का नाम साहेब यादव है जो युवा जदयू के जिला सचिव थे. उनकी गोली मारकर हत्या की गई.

शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाते थे साहेब

मृतक जदयू नेता साहेब यादव रूपबांध गांव निवासी लोरिक यादव के पुत्र थे. जानकारी के मुताबिक जदयू नेता अक्सर अपने क्षेत्र के शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के साथ-साथ उनकी काली करतूत की जानकारी पुलिस को दिया करते थे. इसी बात को लेकर गांव में अंदर ही अंदर काफी तनाव का माहौल बना हुआ था.

शौच के लिए निकले थे साहेब

लोरिक यादव के पुत्र साहेब यादव देर रात अपने घर से शौच के लिए गांव के नहर के समीप गए हुए थे तभी पहले से घात लगाए नामजद हमलावरों ने उनके सिर में गोली दाग दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के घर समेत उनके गांव के लोगों के बीच कोहराम मच गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटना की छानबीन शुरू कर दी है. इस पूरे मामले पर भोजपुर पुलिस के वरीय अधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से साफ परहेज कर रहे हैं. मृतक जेडीयू नेता का पोस्टमार्टम कराने आए जगदीशपुर थाना के एक अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने वरीय अधिकारी का हवाला देते हुए कहा कि घटना की जानकारी देने से इंकार किया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है.रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें- चारा घोटाला में बढ़ी लालू की मुश्किलें, CBI ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये भी पढ़ें- इंजीनियरिंग की परीक्षा देेने पटना आये युवक का रेस्टोरेंट से अपहरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर