Bihar Chunav: NDA प्रत्याशी विजेंद्र यादव बोले- RJD से 4 गुना महंगा है जेडीयू का टिकट, तीर छाप पर ही वोट दीजिएगा

 विजेंद्र यादव के वीडियो को विपक्षी जमकर वायरल कर रहे हैं.
विजेंद्र यादव के वीडियो को विपक्षी जमकर वायरल कर रहे हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एनडीए के प्रत्‍याशी विजेंद्र यादव (Vijendra Yadav) का आरजेडी के मुकाबले जेडीयू के महंगे टिकट के बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 11:14 AM IST
  • Share this:
भोजपुर. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एनडीए और महागठबंधन के बीच जोरदार बयानबाजी चल रही है. यही नहीं, लोपजा प्रमुख चिराग पासवान भी नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इस बीच, भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा क्षेत्र के एनडीए गठबंधन के जेडीयू (JDU) उम्मीदवार विजेंद्र यादव (Vijendra Yadav) के सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने हंगामा बरपा दिया है. मजेदार बात ये है कि इस वीडियो को विपक्षियों द्वारा जमकर वायरल किया जा रहा है. हालांकि यह वीडियो कब, कहां और किस समय का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

वायरल वीडियो में विजेंद्र यादव ने कही ये बात
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में संदेश विधानसभा क्षेत्र के एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार विजेंद्र यादव ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि आरजेडी से 4 गुना महंगा टिकट जेडीयू का है. इसका वोट भी जोड़िए आप लोग. इससे पहले भी आपकी पार्टी में रहकर मैंने वोट मांगा था, लेकिन इस बार एनडीए में रहकर वोट मांगने आया हूं. कितना वोट मिलता है यह आप लोग जानते हैं. जब 30 वर्षों तक आपके घर में रहकर मैंने काम किया है उसमें भी मैं हिस्सेदार हूं. मुझे स्वागत की जरूरत नहीं है. मैं यहां स्वागत करवाने नहीं वोट मांगने आया हूं.जब मैं विधायक था उस समय मैंने सड़क बनवाने सहित कई काम किए. इसके अलावा यहां अन्य लोग निर्दलीय एवं अन्य पार्टी से खड़े हैं और हवा बना रहे हैं. उस हवा से कुछ होने वाला नहीं है.आप सिर्फ एनडीए यानी तीर छाप पर ही वोट दीजिएगा. इसलिए मैं आपके पास वोट के लिए विनती और प्रार्थना करने आया हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपको जब एक व्यक्ति चुनना है तो मेरे ही जैसा व्यक्ति चुनिए. दागी व्यक्ति चुनने का क्या मतलब है. काम करने वाला चुनिए रोने धोने वाला नहीं.


विजेंद्र यादव ने अपने भाई पर साधा निशाना


इसके साथ ही जनसंपर्क के दौरान संदेश विधानसभा के वर्तमान विधायक एवं अपने भाई अरुण यादव को निशाना बनाते हुए कहा कि उन्होंने नहीं अपनी इज्जत बचाई है और न ही आप लोगों की इज्जत रहने दी. पहले भी जब मैं 10 वर्षों तक पूर्व विधायक रहने के बावजूद आपकी पार्टी में रहा था तो लोगों ने मुझे क्यों नहीं बदनाम किया. वे (अरुण यादव) सिर्फ चुनावी मुद्दा बनाकर बोलते रहते हैं कि लोग मुझे फंसाया है. बहरहाल, जब इस वायरल वीडियो के मामले को लेकर एनडीए के उम्मीदवार विजेंद्र यादव से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. (रिपोर्ट--अभिनय प्रकाश, आरा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज