लाइव टीवी

भोजपुर में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 7:28 AM IST
भोजपुर में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, एक युवक गंभीर रूप से जख्मी
आरा में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मंगलवार की देर शाम नारायणपुर बाजार निवासी व स्वर्ण व्यवसायी हरि सोनार अपने दुकान पर एक ग्राहक का आभूषण बना रहे थे, तभी बाइक पर सवार करीब दो की संख्या में मौजूद हथियार से लैस अपराधियों ने आभूषण दुकान पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

  • Share this:
भोजपुर. एक के बाद एक हो रही आपराधिक वारदातों से बिहार के इस जिले के लोग दहशत में हैं. आरा (Ara) के नायणपुर बाजार में मंगलवार की देर शाम बेखौफ हथियार बंद अपराधियों (Criminals) ने भरे बाजार तांडव मचाते हुए एक स्वर्ण व्यवसायी (Jewelery Shopkeeper) समेत दो लोगों को दुकान में घुसकर गोली मार दी. इसमें आभूषण व्यवसायी हरे राम वर्मा उर्फ हरी जी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक भी गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया. इस खूनी वारदात को अंजाम अपराधियों ने किस कारण से दिया है अभी तक यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन सरेआम हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने सड़क जाम कर दिया.

मौके पर ही हो गई मौत
घटना जिले के नरायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार की है. बताया जा रहा है की मंगलवार की देर शाम नारायणपुर बाजार निवासी व स्वर्ण व्यवसायी हरि सोनार अपने दुकान पर एक ग्राहक का आभूषण बना रहे थे, तभी बाइक पर सवार करीब दो की संख्या में मौजूद हथियार से लैस अपराधियों ने आभूषण दुकान पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों की चलाई गई गोली स्वर्ण व्यवसायी हरि सोनार को लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

युवक की हालत गंभीर

वहीं, आभूषण दुकान पर गहना बनवा रहे युवक को भी अपराधियों की गोली का शिकार होना पड़ा और वो भी गोली लगने से बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसे स्थानीय लोगों ने तुरंत इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती करवा दिया. हालांकि अजीमाबाद थाना के वन टोला निवासी संतोष कुमार की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

एसपी ने दिया आश्वासन
भरे बाजार बेखौफ अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और पुलिस व्यवस्था कहीं दिखी ही नहीं, इससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने नारायणपुर बाजार के समीप सड़क जाम कर दिया. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी सुशील कुमार दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की. उन्होंने कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.
Loading...

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 7:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...