बिहार: न्यूज कवर कर लौट रहे पत्रकार को अपराधियों ने घात लगाकर मारी गोली
Bhojpur News in Hindi

बिहार: न्यूज कवर कर लौट रहे पत्रकार को अपराधियों ने घात लगाकर मारी गोली
भोजपुर में पत्रकार को गोली मारी, जख्मी

गोली मारने की घटना की वजह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाई है. सूचना मिलने के बाद शाहपुर थाने की पुलिस (Shahpur police station) मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
भोजपुर. अपराधियों ने एक निजी चैनल के पत्रकार (Journalist) को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी गांव की है. घटना उस वक्त घटी जब पत्रकार न्यूज़ कवर कर कर वापस अपने गांव बिलौटी जा रहे थे. जख्मी पत्रकार का नाम नीरज उर्फ विक्की त्रिपाठी है जो शाहपुर के बिलौटी गांव के निवासी है. गोलीबारी की इस घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी पत्रकार को आरा के एक निजी नर्सिंग होम लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. जख्मी पत्रकार ने गोलीबारी की इस घटना में बिलौटी पंचायत के मुखिया शंकर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

जख्मी पत्रकार नीरज त्रिपाठी के मुताबिक मंगलवार दोपहर वो शाहपुर नगर पंचायत में आयोजित धरने का न्यूज़ कवर कर वापस अपने गांव लौट रहे थे तभी गांव के शिव मंदिर के पास घात लगाए पांच की संख्या में अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पैर में गोली मार हथियार लहराते हुए फरार हो गए. अपराधियों की चलाई गई गोली पत्रकार के जांघ में लग गई.

बताया जा रहा है कि गोलीबारी की आवाज सुन आसपास मौजूद ग्रामीण तत्काल मौके पर पहुंचे और पत्रकार के घर वालों को सूचना देते हुए उसे इलाज के लिए आरा स्थित एक निजी नर्सिंग होम लेते चले आए जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल जख्मी पत्रकार की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं घटना की वजह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाई है. इधर सूचना मिलने के बाद शाहपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज