Home /News /bihar /

डांस के दौरान हो रही थी अंधाधुंध फायरिंग, निशाना बनी लेडी डांसर

डांस के दौरान हो रही थी अंधाधुंध फायरिंग, निशाना बनी लेडी डांसर

मौत के बाद भीड़ का निशाना बनी कार

मौत के बाद भीड़ का निशाना बनी कार

सासाराम के मुफस्सिल थाना के उरेल बिगहा में तिलक समारोह में नाच का आयोजन किया गया था. नाच देखने के दौरान भीड़ में से कई उत्साहित युवक हवाई फायरिंग करने लगे. इस दौरान एक नर्तकी को गोली लग गयी. मृतक नर्तकी बगल के ही गांव अमरा तालाब की रहने वाली थी.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के सासाराम में हर्ष फायरिंग की घटना में एक नर्तकी की मौत हो गई. घटना एक तिलक समारोह के दौरान घटी जहां हर्ष फायरिंग की जा रही थी.

    बंदूक से निकली गोली सीधे एक नर्तकी को जा लगी. गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिये जमुहार के एनएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी.

    घटना से आक्रोशित नर्तकी के परिजनों ने जमुहार एनएमसीएच में जम कर तोडफोड़ की.  इस दौरान परिसर में लगी एक कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना के उरेल बिगहा में तिलक समारोह में नाच का आयोजन किया गया था.

    नाच देखने के दौरान भीड़ में से कई उत्साहित युवक हवाई फायरिंग करने लगे. इस दौरान एक नर्तकी को गोली लग गयी. मृतक नर्तकी बगल के ही गांव अमरा तालाब की रहने वाली थी. पुलिस ने तत्काल शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया है.

    Tags: Bihar News, Murder

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर