लाइव टीवी

तिलक समारोह में हो रही हर्ष फायरिंग में दूल्हे की भतीजी को जा लगी राइफल से निकली गोली
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 21, 2019, 1:54 PM IST
तिलक समारोह में हो रही हर्ष फायरिंग में दूल्हे की भतीजी को जा लगी राइफल से निकली गोली
गोली लगने से जख्मी युवती

लोगों के मुताबिक घर के आंगन में दूल्हे का तिलकोत्सव हो रहा था. इसी दौरान अचानक सामने आंगन से फायरिंग होने लगी. रायफल से निकली एक गोली सीधे युवती को जा लगी जो सामने छत पर खड़ी थी.

  • Share this:
बिहार में रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला भोजपुर का है जहां हर्ष फायरिंग में एक युवती बुरी तरह से जख्मी हो गई. घटना भोजपुर जिले के तियर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहा गांव की जहां एक तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग हो रही थी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: हाथ में जाम लिए अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे बाराती तभी बंदूक से निकली गोली ने ले ली डांसर की जान

जयनाथ सिंह के बेटे की शादी भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नायका टोला निवासी शत्रुधन सिंह की बेटी प्रिंसी सिंह के साथ तय हुई थी. इसी वैवाहिक कार्यक्रम में बीते रात लड़की वाले दूल्हे के घर तिलक लेकर आये थे.इसी दौरान बंदूक से निकली गोली दूल्हे की भतीजी को ही जा लगी. गोली लगते ही खुशी का माहौल अचानक से गम में तब तब्दील हो गया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: जेल के अंदर होती है चिकेन/मटन पार्टी, स्मार्ट फोन से बात और चैटिंग करते हैं कैदी



लोगों के मुताबिक घर के आंगन में दूल्हे का तिलकोत्सव हो रहा था. इसी दौरान अचानक सामने आंगन से फायरिंग होने लगी. रायफल से निकली एक गोली सीधे युवती को जा लगी जो सामने छत पर खड़ी थी. घायल की पहचान तियर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहा निवासी रमेश सिंह की पुत्री दीपा कुमारी के रूप में की गई है. इस घटना में अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किसके द्वारा चलाई गई थी हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 1:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर