'अस्पताल में सैंपल बह रहा और गंगा में लाशें, इससे अच्छा और क्या सुशासन चाहिए?' लालू का CM नीतीश पर हमला
Bhojpur News in Hindi

'अस्पताल में सैंपल बह रहा और गंगा में लाशें, इससे अच्छा और क्या सुशासन चाहिए?' लालू का CM नीतीश पर हमला
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

गुरुवार को भारी बारिश (Heavy Rain) के बाद आरा सदर अस्पताल परिसर जलमग्न हो गया था. पानी में स्वाब सैंपल (Corona Sample) का किट तैरता हुआ नजर आया. अब लालू प्रसाद (Lalu Yadav) ने इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है.

  • Share this:
पटना. बिहार में भारी बारिश (Heavy Rain) का दौरा जारी है. गत गुरुवार को हुई मूसलाधार बारिश के कारण आरा सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) में पानी घुस गया. इससे कोरोना जांच के लिए जमा किये गये सैंपल (Corona Sample) बह गये. अब इस मामले को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है.

लालू प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा,' अब तो सुशासन बाबू की मंगलमय “जय” बोल दिजीए. दो दिन से अस्पताल में जमा पानी में कोरोना सैंपल बह रहे हैं. नीतीश ने कोरोना को कह दिया है, हम कुछ नहीं करेंगे तुम बिहार में डरो ना, ख़ूब भरो ना, बहो ना. अस्पताल में सैंपल बह रहा है और गंगा में लाशें. इससे अच्छा और क्या सुशासन चाहिए?'


भारी बारिश के बाद जलमग्न हो गया था अस्पताल परिसर 



गुरुवार को भारी बारिश के बाद आरा सदर अस्पताल परिसर जलमग्न हो गया. पानी में स्वाब सैंपल का किट तैरता हुआ नजर आया. आयुष्मान भवन के बगल में स्वाब सैम्पल कलेक्ट कर जांच के लिए रखा गया था. लेकिन तेज बारिश में पिछले दो दिनों में जमा किये गये सैंपल बह गये. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन में खलबली मच गई. बाद में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पंप लगवाकर अस्पताल से पानी की निकासी करवाई. इसके बाद स्वाब को आइस बॉक्स में वापस रखा गया. बताया गया कि 5 और 6 जुलाई को लगभग तीन सौ स्वाब सैंपल लिये गये थे.

इधर भारी बारिश से सदर अस्पताल में जलजमाव होने से मरीजों और उनके परिजनों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी. मेडिकल, सर्जिकल और ओपीडी के सामने लगभग एक फुट पानी जमा हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading