लाइव टीवी

आरा में विश्वविद्यालय के सिनेट की बैठक के दौरान हंगामा, छात्र नेताओं पर लाठीचार्ज
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 28, 2019, 12:13 PM IST
आरा में विश्वविद्यालय के सिनेट की बैठक के दौरान हंगामा, छात्र नेताओं पर लाठीचार्ज
छात्र नेताओं पर लाठीचार्ज करती पुलिस

जानकारी के अनुसार सर्वदलीय छात्र नेताओं द्वारा पहले से ही सिनेट की बैठक का विरोध करने की योजना बनाई थी और सुबह से ही हंगामा किया जा रहा था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 28, 2019, 12:13 PM IST
  • Share this:
गुरुवार को आरा में वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी में चल रही सिनेट की बैठक में छात्र संगठनों ने जमकर विरोध किया. इस दौरान पुलिस ने छात्र नेताओं पर जमकर लाठियां भांजी. दरअसल छात्र नेताओं ने हंगामा कर बैठक को बाधित करने का प्रयास किया.

बैठक के दौरान आइसा और एबीवीपी के छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालय का मेन गेट तोड़ दिया और मुख्य दरवाजे को तोड़ते हुए दर्जनों की संख्या में आक्रोशित छात्र नेता यूनिवर्सिटी कैम्पस में प्रवेश कर जमकर नारेबाजी करने लगे. छात्र नेताओं द्वारा सिनेट की बैठक का पुरजोर विरोध किया जा रहा है. स्थिति को हाथ से निकलते देख पुलिस द्वारा उनपर कार्रवाई भी की गई और जमकर लाठियां भांजी गई. इसको लेकर छात्र नेताओं और पुलिस में नोंकझोंक भी हुई.

ये भी पढ़ें- एटीएम कार्ड को लेकर हुई बहस तो गार्ड ने बैंक कैंपस में ही कस्टमर को मारी गोली

जानकारी के अनुसार सर्वदलीय छात्र नेताओं द्वारा पहले से ही सिनेट की बैठक का विरोध करने की योजना बनाई थी और सुबह से ही हंगामा किया जा रहा था. अहले सुबह से ही छात्र नेता भारी संख्या में यूनिवर्सिटी गेट पर गोलबंद होने लगे थे. दर्जनों की संख्या में छात्र संगठन के कार्यकर्ता हाथों में झंडा लेकर सिनेट की बैठक का विरोध करने का मन बना चुके थे.



ये भी पढ़ें- पटना की बेटियों ने डीजीपी से पूछा- सर, हम 6 बजे के बाद घर के बाहर की दुनिया क्यों नहीं देख पाते ?

छात्र नेताओं का कहना है कि छात्र संघ लगातार कुलपति, रजिस्टार और डीएसडब्ल्यू से मिलकर छात्रहितों की मांगों को रख रहे थे लेकिन उनकी एक न सुनी गई. फिलहाल मौके पर नवादा थाना के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मौके पर पहुंचे है और मामले को शांत कराने में लगे हुए हैं. इससे पहले भी 23 जनवरी को छात्र नेताओं ने सिनेट की बैठक का विरोध किया था जिसके बाद उनपर लाठीचार्ज किया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर