लाइव टीवी
Elec-widget

क्लास रूम खोलते ही चीख पड़े बच्चे, कमरे की सीलिंग से लटक रहा था शव

News18 Bihar
Updated: November 13, 2019, 1:25 PM IST
क्लास रूम खोलते ही चीख पड़े बच्चे, कमरे की सीलिंग से लटक रहा था शव
भोजपुर के स्कूल में शव मिलने के बाद मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

प्रथम दृष्टया जो बात सामने आई है उसके मुताबिक मृतक युवक मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है जो कि रात से ही अपने घर से गायब था.

  • Share this:
भोजपुर. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर सनदिया मध्य विधालय (Middle School) में बुधवार को उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब स्कूल के क्लास रूम (Class Room) में 23 वर्षीय युवक का शव (Dead Body) फांसी के फंदे से झुलते मिला. शव को फंदे से लटका हुआ देख स्कूल में पढ़ने आए बच्चे चिल्लाने लगे जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी.

देर रात से ही घर से गायब था मृतक

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान बड़की सनदिया गांव निवासी मायाशंकर पांडेय का पुत्र कुंदन पांडेय के रूप में की गई है. प्रथम दृष्टया जो बात सामने आई है उसके मुताबिक मृतक युवक मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है जो कि रात से ही अपने घर से गायब था.

बच्चे चीखे तो गांववालों को हुई जानकारी

बुधवार को पढ़ने के लिए स्कूल पहुंचे बच्चों ने जैसे ही शव को देखा वो चीखने-चिल्लाने लगे. बच्चों की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि गांव के ही युवक फंदे से लटका हुआ है जिसकी सूचना उन्होंने मुफस्सिल थानाध्यक्ष को फ़ोन पर दी जिसके बाद युवक के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में पीड़ित परिवार का पक्ष नहीं मिल सका है.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...