होम /न्यूज /बिहार /वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका ने फोन कर बुलाया, फिर घरवालों पीट-पीट कर ले ली जान

वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका ने फोन कर बुलाया, फिर घरवालों पीट-पीट कर ले ली जान

भोजपुर में हुई हत्या की घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन.

भोजपुर में हुई हत्या की घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन.

पूछताछ में पुलिस (Bihar Police) को पता चला कि किशोरी ने ही किशोर को वैलेंटाइन डे पर फोर कर घर बुलाया था.

    भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले में एक किशोर की प्रेम-प्रसंग में हत्या करने के बाद उसके शव को तीन दिनों तक दफनाए रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या की यह वारदात जिले के आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव की है. आरोप है कि प्रेमिका ने मिलने के लिए अपने प्रेमी को वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन फोन कर अपने घर पर बुलाया था, जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बांध नहर में फेंक दिया.

    एक ही स्कूल में पढ़ते थे प्रेमी-प्रेमिका
    घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, मृतक आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी पिंटू बैठा के 14 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार की हत्‍या कर दी गई. वह गांव के ही जनता हाई स्कूल (प्लस टू) बलिगांव स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था. युवक की कथित प्रेमिका भी मृतक के साथ पढ़ती थी.

    नहर से मिली लाश
    बताया जाता है कि वह वैलेंटाइन डे के दिन से ही लापता था. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद दूसरे दिन परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. रविवार की सुबह बलिगांव गांव के नहर से बोरे में शव बरामद हुआ. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी. आरोप है कि वैलेंटाइन डे की रात मृतक की प्रेमिका ने उसे फोन कर अपने घर पर बुलाया था. वहां प्रेमिका के परिजनों ने पहले छात्र की लाठी-डंडे से पिटाई की और उसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई. इसके बाद उसके शव को बोरे में डाल कर नहर में फेंक दिया गया था.

    पूछताछ में हुआ खुलासा
    युवक के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के परिवार वालों से पूछताछ की थी. किशोरी के परिजनों ने शव के बारे में जानकारी दी थी, जिसके बाद उसे बरामद किया गया. इस मामले में जब भोजपुर के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को यह सूचना दी गई थी कि उनका बेटा 14 तारीख यानी वैलेंटाइन डे के दिन दोपहर से ही गायब था. एसपी ने बताया कि किशोर के परिजनों गांव की ही एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चलने की भी जानकारी दी थी.

    अब तक सात गिरफ्तार
    पुलिस ने जब किशोरी के माता-पिता से पूछताछ की तो यह खुलासा हुआ कि लड़की ने ही किशोर को फोन कर अपने घर बुलाया था. इसके बाद लड़की के परिवारवालों ने पहले उसकी पिटाई की और बाद में गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को बोरे में बांधकर नहर में फेंक दिया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोरी और उसके माता-पिता समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में तीन महिलाएं और चार पुरुष हैं.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    ये भी पढ़ें- मिशन 2020 की तैयारी में जुटी BJP, पटना में हो रही हाई लेवल मीटिंग

    ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार पर हुए हमले में 30 के खिलाफ FIR, शिव सैनिक समेत तीन गिरफ्तार

    Tags: Bhojpur news, Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Valentine, Valentines Day 2020

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें