VIDEO Viral: थाने में ही मनचलों पर टूट पड़ी युवती, दारोगा के सामने कर दी चप्पल की बारिश

आरा के थाना में मनचलों की पिटाई करती युवती

आरा के थाना में मनचलों की पिटाई करती युवती

Ara Viral Video: आरा के धोबहा थाने में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवती मनचलों पर चप्पल की बारिश कर रही है.

  • Share this:

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

आरा. अभी तक थाने में कानून के माध्यम से आरोपियों की सजा देने की बात अपने सुनी होगी, लेकिन थाना परिसर में पंचायत कर पीड़िता से आरोपियों की पिटाई कराई जाए, तो इसे आप क्या कहेंगे. ऐसा ही एक मामला बिहार के आरा से आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो भोजपुर जिले के धोबहां ओपी परिसर का बताया जा रहा है, जहां पुलिस अफसर की मौजूदगी में ही परिसर में पंचायत के दौरान नाबालिग पीड़िता द्वारा चार मनचलों की चप्पल से पिटाई कर दी गई.

बताया जाता है कि धोबहां ओपी क्षेत्र के एक गांव में रविवार को चार मनचलों ने दुकान जा रही एक नाबालिग से छेड़छाड़ हरकत की. पीडित युवती ने जब इस करतूत की जानकारी अपने परिजनों को दी, तो वह मनचलों के घर जा पहुंचे. वहां भी मनचलों ने माफी मांगने के बजाय उल्टे उनके साथ बदसलूकी और गाली-गलौज की. इस बात को लेकर पीड़िता के परिजन सोमवार को थाना परिसर गए और शिकायत की.

इस दौरान आरोपियों को भी बुलाया गया था.

Youtube Video

थाना परिसर में ही पंचायत प्रतिनिधि के मौजूदगी में पंचायती कराई गई. इस दौरान पीड़िता को चारों मनचलों को चप्पल से पिटाई करने को कहा गया. पिटाई के वक्त वहां खड़े एक युवक द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इस बाबत ओपी इंचार्ज का कहना है कि पंचायत प्रतिनिधि द्वारा थाना परिसर में पंचायती बुला ली गई, उसके बाद चारों को पीड़िता से सजा दिलवाकर छोड़ दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज