आरा में पैसे का झांसा देकर छह साल की मासूम बच्ची से रेप, लोगों ने आरोपी को दबोचा

इस घटना की जानकारी परिवार वालों से सुनाई तो सबके होश उड़ गए. बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन व गांववालों का आक्रोश फूट पड़ा और लोगों ने आरोपी को मौके से पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:24 AM IST
आरा में पैसे का झांसा देकर छह साल की मासूम बच्ची से रेप, लोगों ने आरोपी को दबोचा
आरा में लोगों की पिटाई के बाद पुलिस कस्टडी में रेप का आरोपी
News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:24 AM IST
बिहार के आरा (Arrah) में पैसे का झांसा देकर छह साल की मासूम से रेप (Rape) करने की मामला सामना आया है. घटना आरा (Arrah) के नगर थाना क्षेत्र के बलबतरा गांव की है. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के बलबतरा इलाके में मासूम घर से सामान लाने के लिए दुकान में गई हुई थी. इसी दौरान गांव के एक बुजुर्ग ने बच्ची (Minor Girl) को महज एक रूपये का लालच दिया और उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी मिलते ही परिजनों के उड़े होश

इस दौरान बच्ची चिखती चिल्लाती रही लेकिन आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी. वो जबरन मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. जब पीड़ित बच्ची ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी परिवार वालों से सुनाई तो सबके होश उड़ गए. बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन व गांववालों का आक्रोश फूट पड़ा और लोगों ने आरोपी को मौके से पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी.

पुलिस ने बचाई आरोपी की जान

मामले की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष जन्मेजय राय दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच और आरोपी की पिटाई कर रहे गुस्साए ग्रामीणों के चंगुल से किसी तरह निकाला. आरोपी को जख्मी हालत में  इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस फिलहाल पीड़ित बच्ची को सदर अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: PMCH में जिंदगी की जंग लड़ रही है पीड़िता

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: घंटों बाद अस्पताल में शुरू हुआ पीड़िता का इलाज
First published: August 11, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...