लाइव टीवी

बिहार में RJD विधायक के घर पर हमला, बदमाशों ने भतीजे को जमकर पीटा

News18 Bihar
Updated: October 8, 2019, 9:59 AM IST
बिहार में RJD विधायक के घर पर हमला, बदमाशों ने भतीजे को जमकर पीटा
घर पर हुए हमले के बाद टूटा मोबाइल दिखाते भोजपुर से राजद विधायक सरोज यादव

भोजपुर में हुई इस घटना में राजद विधायक सरोज यादव के भतीजे को चोट आई है. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है.

  • Share this:
आरा. बिहार में मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने राजद विधायक (RJD MLA) के घर पर हमला बोल दिया और उनके भतीजे की पिटाई कर दी. मामला भोजपुर (Bhojpur) के बड़हरा से जुड़ा है जहां मामूली बात को लेकर उपजे विवाद में गांव के ही मनचलों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बड़हरा इलाके के राजद विधायक सरोज यादव (MLA Saroj Yadav) के भतीजे की जमकर पिटाई कर दी और उसके पास मौजूद मोबाइल भी तोड़ दिया.

गाली-गलौज के बाद हुई घटना

घटना बड़हरा विधायक के गांव बड़हरा के केशोपुर की है. विधायक ने मारपीट का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया है. मारपीट की इस घटना के बाद बड़हरा विधायक के घर पर ईंट-पत्थर भी चलाये गए. बड़हरा विधायक सरोज यादव के मुताबिक उनके घर के पास से कुछ बदमाशों ने बाइक से गुजरते हुए गाली-गलौज की जिसके थोड़ी देर के बाद विधायक के भतीजे और अन्य लोगों ने गाली देनेवाले बदमाशों को वापस लौटने के दौरान पकड़ लिया और दोनों ओर से बहस होने लगी.

पहले की पिटाई फिर मोबाइल तोड़ा

बकौल विधायक माहौल गर्म होता देख उन्होंने तत्काल मामले को सलटाते हुए दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस लौटा दिया. इस घटना के बाद गाली देनेवाले बदमाशों ने प्रतिशोध की नियत से विधायक के भतीजे को आज शाम अकेला पाकर उसकी पिटाई कर दी और उसका मोबाइल तोड़ दिया. बात यहीं से बढ़ गई और थोड़ी देर बाद विधायक के लोगों और बदमाशों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले.

कई लोगों को लगी चोट

मामले की गंभीरता को देख मौके पर बड़हरा थाने की पुलिस और आरा सदर एसडीपीओ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली. दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में विधायक पक्ष के लोगों सहित दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई हैं जिनका इलाज बड़हरा पीएचसी में चल रहा है. फिलहाल केशोपुर गांव में तनाव व्याप्त है वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी कैम्प कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- हिमांशु प्रवीण

ये भी पढ़ें- गंगा और सहायक नदियों में किया मूर्ति विसर्जन तो देना होगा 50 हजार का जुर्माना

ये भी पढ़ें- शहर में हो रही थी नवमी की पूजा उधर घर में घुसकर मनचलों ने विवाहिता से किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...