भोजपुर में रंगदारी नहीं देने पर ट्रैक्टर के ड्राइवर को मारी गोली

ट्रैक्टर चालक विनय कुमार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव का निवासी बताया जाता है. घायल ट्रैक्टर चालक चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर बालू घाट से ट्रैक्टर पर बालू लादकर लौट रहा था

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 10:35 AM IST
भोजपुर में रंगदारी नहीं देने पर ट्रैक्टर के ड्राइवर को मारी गोली
घायल ड्राइवर
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 10:35 AM IST
भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में बुधवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रैक्टर चालक को गोली मार दी. गोली लगने से चालक बुरी तरह घायल हो गया.

ट्रैक्टर चालक विनय कुमार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव का निवासी बताया जाता है. मिली जानकारी के मुताबिक घायल ट्रैक्टर चालक चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर बालू घाट से ट्रैक्टर पर बालू लादकर लौट रहा था. इसी बीच पिपरहिया गांव के समीप पहले से घात लगाए बैठे हथियारबंद अपराधियों ने उससे रंगदारी मांगते हुए पहले बकझक की और फिर गोली मारकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी ट्रैक्टर चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए फौरन उसे पटना रेफर कर दिया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Bihar News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर