लाइव टीवी

फायरिंग की आवाज को लोगों ने समझा पटाखा, पास जाकर देखा तो खून से लथपथ था कारोबारी

News18 Bihar
Updated: March 8, 2019, 11:55 AM IST
फायरिंग की आवाज को लोगों ने समझा पटाखा, पास जाकर देखा तो खून से लथपथ था कारोबारी
जख्मी कारोबारी

हमले में गोली लगने से घायल 28 वर्षीय दुकानदार संदीप कुमार आरा के सिंडिकेट रोड निवासी शंभू नाथ प्रसाद का पुत्र बताया जाता है.

  • Share this:
बिहार के आरा में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसायी को उसके घर के दरवाजे पर ही गोली मार दी. घायल युवक को तत्काल आरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया जहां से डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से मौके भाग निकले.

ये भी पढ़ें- प्यार करने की सजा: पहले गला दबाकर ली जान फिर यूरिया डाल शव को जला डाला

घटना रात करीब साढ़े नौ बजे की है. हमले में गोली लगने से घायल 28 वर्षीय दुकानदार संदीप कुमार सिंडिकेट रोड निवासी शंभू नाथ प्रसाद का पुत्र बताया जाता है. अपराधी दो-तीन की संख्या में थे जो बाइक पर सवार होकर आए थे. अंधेरे में उनकी पहचान नहीं हो इसलिए अपराधियों ने हेलमेट भी लगा रखा था. इस दौरान टाउन थाना इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर गुप्ता ने भी अस्पताल पहुंच कर परिजनों से पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- 48 घंटे तक भारत में रहा नेपाली गजराज का 'आतंक', पांच लोगों की मौत

घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है. नगर के सिंडिकेट रोड, चौधरियाना निवासी संदीप कुमार की नवादा में मिठाई दुकान है साथ ही साथ वो सिंडिकेट रोड में भी एक आभूषण की दुकान चलाता है. गुरुवार की रात क़रीब साढ़े नौ बजे दुकानदार संदीप अपने घर के पास ही खड़ा था इस बीच घटना को अंजाम दिया गया. सिंडिकेट रोड से आए लोगों ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि पटाखा फूटा है बाद में पता चला कि संदीप को गोली लगी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...