मसाज के बहाने नाबालिग नेशनल खिलाड़ी से यौन दुर्व्यवहार, वार्ड बॉय गिरफ्तार

नबालिग खिलाड़ी जब अस्पताल में अपने बेड पर सोई हुई थी तभी वार्ड बॉय चिकित्सकीय परामर्श का बहाना बना कर लड़की के साथ यौन छेड़छाड़ करने लगा. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसने मसाज के जरिये पीड़ा कम करने की बात कही.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 9:30 AM IST
मसाज के बहाने नाबालिग नेशनल खिलाड़ी से यौन दुर्व्यवहार, वार्ड बॉय गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 9:30 AM IST
बिहार के भोजपुर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां निजी क्लिनिक में इलाज करवाने आई राष्ट्रीय स्तर की नाबालिग हैंडबॉल खिलाड़ी के साथ वार्ड बॉय ने यौन दुर्व्यवहार किया गया है. हालांकि पुलिस ने  पीड़िता के ब्यान पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जख्मी हालत में हुई थी अस्पताल में भर्ती
घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित कौशल्या समय हॉस्पिटल की है. बताया जा रहा है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नबालिग नेशनल खिलाड़ी गुरुवार को अपने घर के छत से अचानक गिर कर बुरी तरह जख्मी हो गई थी. उसे इलाज के लिए परिजनों ने आरा जीरो माइल स्थित कौशल्या समय हॉस्पिटल में भर्ती कराया था.

मसाज के बहाने मोलेस्टेशन

गुरुवार की देर रात जख्मी नबालिग खिलाड़ी जब अस्पताल में अपने बेड पर सोई हुई थी तभी वार्ड बॉय चिकित्सकीय परामर्श का बहाना बना कर लड़की के साथ यौन छेड़छाड़ करने लगा. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसने मसाज के जरिये पीड़ा कम करने की बात कही. इसके साथ ही वह गंदी हरकतें करने लगा. पीड़ित लड़की ने जब विरोध किया तो शोरगुल होने लगा, लेकिन आरोपी वार्ड ब्वॉय वहां से भाग गया.

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना
बच्ची ने अपने साथ हुई आप बीती जब परिजनों से बताई तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने इसकी शिकायत अस्पताल के कर्मियों से की, लेकिन अस्पताल कर्मियों ने उस आरोपी पर कोई कार्रवाई न करते हुए मामले को रफा-दफा करने की सलाह दे डाली. इससे नाराज परिजनों ने इसकी तत्काल सूचना उदवंतनगर थाना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष संजय सिन्हा मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.
Loading...

ara ward boy
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी वार्ड बॉय


अस्पताल प्रशासन पर सवाल
इस पूरी घटना में एक और चौंकाने वाली बात तब सामने आई जब हॉस्पिटल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की गई. इसमें पाया गया कि पीड़िता का बेड सीसीटीवी कैमरे की जद से दूर है. इससे अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि इस तरह के कुकर्म के पीछे अस्पताल प्रशासन की मिलीभगत तो नहीं है?

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...