मुखिया की सिर में गोली मारकर हत्या, बेखौफ अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार

मुखिया की मौत का खबर जैसे ही परिजनों और उनके समर्थकों को मिली, उनके बीच अफरा-तफरी मच गई.

News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 4:51 AM IST
मुखिया की सिर में गोली मारकर हत्या, बेखौफ अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार
घटना के बाद छानबीन करती पुलिस
News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 4:51 AM IST
बिहार के भोजपुर में बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने एक बार फिर खूनी वारदात को अंजाम दिया है. जहां पूर्व के विवाद में बराप पंचायत के मुखिया को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ अपराधी खुलेआम हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. मुखिया की मौत के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया है.

घटना जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार गड़हनी थाना क्षेत्र के सहंगी गांव निवासी हरिद्वार सिंह के 55 वर्षीय बेटे और बराप पंचायत के मुखिया अरूण कुमार सिंह का पिछले कई सालों से गांव के ही एक नामजद युवक के साथ दुश्मनी चली आ रही थी. सोमवार देर शाम मुखिया अरूण सिंह गांव में अपने एक मित्र के घर के दरवाजे पर बैठ आपस में बातचीत कर रहे थे. तभी मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधी आ धमके और मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. जिसमें अपराधियों द्वारा चलाई गई एक गोली मुखिया के सिर में लग गई और उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मुखिया की मौत का खबर जैसे ही परिजनों और उनके समर्थकों को मिली, उनके बीच अफरा-तफरी मच गई. मुखिया समर्थकों की माने तो करीब साल भर पहले ही इस कांड का आरोपी युवक द्वारा मुखिया के भतीजा को भी तीन गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था लेकिन पुलिस आज तक उस शख्स पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं कर पाई है जिसका नतीजा हुआ कि आज मुखिया को भी निशाना बनाते हुए उनकी हत्या कर दी गई.

हत्या की सूचना मिलते ही भोजपुर पुलिस कप्तान सुशील कुमार सहित गड़हनी थाना पुलिस और सैकड़ों जवान घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.

ये भी पढ़ें-
First published: August 6, 2019, 4:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...